पीके को मोदी ने बताया नारे लिखने वाला, जवाब मिला एक्सीडेंटल सुमो

पटना

जदयू के प्रशांत भाजपा पर सवाल उठा रहे, जबकि नीतीश कुमार कह रहे ऑल इज वेल

बिहार में बीजेपी और जेडीयू में फिर से रार बढ़ती दिख रही है। जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने राज्य के उप मुख्यमंत्री सीएम सुशील कुमार मोदी (सुमो )को परिस्थितिवश उप मुख्यमंत्री सीएम बताते हुए तंज कसा है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर पार्टी लाइन से अलग बयान देने वाले प्रशांत के इस बयान के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी ने प्रशांत को इस तरह के बयान से बचने की सलाह दे दी। इधर, इन सब बवाल के बीच सीएम नीतीश कुमार ने साफ किया है कि गठबंधन में सब ठीक है।

जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने इस बार सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें परिस्थितियों का उपमुख्यमंत्री बताया है। प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा है कि सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर लेक्चर सुनना सुखद अनुभव है।

The Leader of Opposition, Bihar, Shri Sushil Kumar Modi calls on the Union Minister for Chemicals and Fertilizers, Shri Ananthkumar, in New Delhi on January 08, 2015.

प्रशांत किशोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और जेडीयू की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं। 2015 में हार के बाद भी डेप्युटी बनने वाले सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर लेक्चर सुनना सुखद अनुभव है।

नीतीश बोले-सब ठीक है

इधर, बढ़ती तल्खी के बीच सीएम नीतीश कुमार ने गठबंधन में सब ठीक होने का दावा किया है। आज एक कार्यक्रम में जब उनसे बीजेपी-जेडीयू में तल्खी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘सब ठीक है।’

सुशील मोदी ने साधा थाकिशोर पर निशाना

बता दें कि सुशील मोदी ने एक दिन पहले ही अपने ट्विटर हैंडल से प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए लिखा था कि जो लोग किसी विचारधारा के तहत नहीं बल्कि चुनावी डाटा जुटाने और नारे गढ़ने वाली कंपनी चलाते हुए राजनीति में आ गए, वे गठबंधन धर्म के विरुद्ध बयानबाजी कर विरोधी गठबंधन को फायदा पहुंचाने में लगे हैं।

Next Post

पाकिस्तानी टिड्डों के हमले से उत्तरी गुजरात में फसल चौपट

Wed Jan 1 , 2020
गांधीनगर टिड्डी दल ने आठ हजार हेक्टेयर से अधिक क्षेत्र में सरसों, अरंडी, मेथी, गेहूं और जीरे की फसल को भारी नुकसान पहुंचाया पाकिस्तान की ओर से आए लाखों टिडि्डयों के दल ने उत्तरी गुजरात में हजारों हेक्टेयर में खड़ी फसल को चौपट कर दिया है। किसानों की मानें तो […]