आतंकियों को कार में ले जा रहा डीएसपी गिरफ्तार

त्राल

कश्मीर में मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर, उधर…

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में रविवार को एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया। सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीमों ने हिज्बुल और जैश के तीन आतंकियों को ढेर किया है। मारे गए आतंकियों की पहचान हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी उमर फयाज लोन, आदिल बशीर मीर और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी फैजान मोहम्मद भट के रूप में हुई है। उधर, श्रीनगर एयरपोर्ट पर एक पुलिस अफसर (डीएसपी) को तब गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह दो आतंकियों को अपनी कार से ले जा रहा था।

सेना को पुलवामा में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इंटेलिजेंस इनपुट्स के आधार पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने त्राल में एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया। सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में दोपहर 2 बजे के आसपास 3 आतंकियों को मार गिराया गया।

डीएसपी से पूछताछ शुरू

पुलिस के अनुसार, श्रीनगर एयरपोर्ट पर तैनात डीएसपी देविंदर सिंह को नवीद बाबू और अलताफ नाम के आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस की टीमें अब इन सभी से कड़ी पूछताछ कर रही हैं। अधिकारी इस बात का भी पता लगाने में जुटे हैं कि अधिकारी इन आतंकियों को लेकर कहां जा रहे थे। अधिकारी पर आरोप है कि वह आतंकवादियों को शोपियां इलाके से संभवत: कश्मीर घाटी के बाहर ले जा रहे थे। दक्षिण कश्मीर के पुलिस उप महानिरीक्षक ने कुलगाम के मीर बाजार में एक पुलिस बैरिकेड पर कार को पकड़ा। कार से दो एके राइफलें जब्त की गई हैं।

Next Post

तब दिल्ली विधानसभा की छह सीटों पर जीतते थे दो-दो उम्मीदवार

Mon Jan 13 , 2020
नई दिल्ली एक विधानसभा क्षेत्र और दो सदस्य निर्वाचित, वह भी दोनों प्रमुख प्रतिद्वंद्वी दल से! इस बात पर किसी को भी हैरानी हो सकती है। मौजूदा व्यवस्था में यह संभव भी नहीं है, लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव के इतिहास में ऐसा हो चुका है। हम बात कर रहे हैं […]