दिलीप घोष फिर बने बंगाल अध्यक्ष

कोलकाता

पश्चिम बंगाल व उत्तराखंड में भाजपा का चेहरा तय

भाजपा ने अब प्रदेशाध्यक्षों की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कर दी है। पश्चिम बंगाल में जहां दिलीप घोष को फिर से कमान दी गई है, वहीं उत्तराखंड में बंशीधर भगत को प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है।

दिलीप घोष को 2020-2023 के लिए भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष के रूप में दोबारा चुना गया है। भाजपा में अभी संगठन का चुनाव चल रहा है, जिसमें सभी प्रदेशों में अध्यक्ष चुनने के बाद जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। माना जा रहा है कि भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा जल्द ही विधिवत भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किये जायेंगे।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। सीपीएम विधायक सुजान चक्रवर्ती ने दिलीप घोष के बयान पर कहा, ‘उन्होंने कहा कि असम और यूपी में पुलिस ने लोगों को कुत्तों की तरह गोली मारी। हम पूछते हैं कि क्या हकीकत में यूपी और असम पुलिस ने ऐसा किया। हमारे समय में पुलिस ने मजबूर होकर अंतिम समय में गोली चलाई थी और वो कह रहे हैं कि उन्होंने लोगों को कुत्तों की तरह मारा।

Next Post

केजरीवाल को घेरने की तैयारी में भाजपा व कांग्रेस से दो बेटियां

Fri Jan 17 , 2020
नई दिल्ली राज्य की सबसे हाई प्रोफाइल सीट नई दिल्ली पर दिलचस्प जंग देखने को मिल सकती है। सीएम अरविन्द केजरीवाल को घेरने के लिए कांग्रेस और भाजपा सरप्राइज दे सकती है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस इस सीट से दिल्ली की दिवंगत पूर्व सीएम शीला दीक्षित की बेटी […]