प्रज्ञा को धमकी भरा पत्र भेजने वाला पकड़ा गया

प्रजातंत्र ब्यूरो | भोपाल

मप्र एटीएस करेगी मामले की जांच

पुलिस ने युवक को महाराष्ट्र के नांदेड़ से हिरासत में लिया

भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी भरा पत्र लिखने वाले को पुलिस ने महाराष्ट्र के नांदेड़ से पकड़ा लिया है। मध्य प्रदेश एटीएस की सूचना पर उसे महाराष्ट्र एटीएस की टीम ने पकड़ा। शनिवार को ही भोपाल जिला पुलिस ने यह मामला एटीएस को सौंपा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नांदेड़ के दानेगांव से गिरफ्तार युवक का नाम डॉ. सैय्यद अब्दुल रहमान खान उस्ताद उर्फ जावेद बताया गया है। पैंतीस वर्षीय युवक होम्योपैथी का डॉक्टर है। इसने प्रज्ञा सिंह के रिवेरा टाउन स्थित घर पर उर्दू में लिखा एक पत्र भेजा था। इस पत्र में उसने मालेगांव ब्लास्ट का जिक्र करते हुए लिखा था कि प्रज्ञा सिंह ने निर्दोष लोगों की हत्या की है और भाई इसका बदला लेगा। उसने प्रज्ञा सिंह को चुनने वाली भोपाल की जनता को भी पत्र में बुरा-भला लिखा था।

सैयद अब्दुल रहमान ने पत्र में कहा है कि उसके परिजन आईएसआईएस से जुड़े हैं। वे कभी भी प्रज्ञा सिंह को खत्म कर देंगे। इस पत्र पर केमिकल लगा होने की बात भी कही गई थी। इसे जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। सूत्रों का कहना है कि आरोपी को एक-दो दिन में मध्य प्रदेश एटीएस भोपाल लेकर आएगी, इसके बाद ही उसकी गिरफ्तारी की अाधिकारिक घोषणा होगी।



Next Post

नीति आयोग के सदस्य बोले 'कश्मीर के लोग गन्दी फ़िल्में देखते हैं।'

Sun Jan 19 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद लागू किए गए इंटरनेट पर प्रतिबंध धीरे-धीरे हटाए जा रहे हैं। इसी बीच नीति आयोग के एक सदस्य ने इस मामले को सही ठहराते हुए इसे गंदी फ़िल्म से जोड़ दिया। दरअसल सारस्वत से सवाल पूछा गया था, जिसमें […]