सावरकर का विरोध करने वालों को अंडमान भेज दो

मुंबई

कांग्रेस पर भड़के राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने विनायक दामोदर सावरकर को लेकर एक बार फिर बयान दिया है जिससे शिवसेना और कांग्रेस में फिर टकराव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। राउत ने कहा है कि जो वीर सावरकर को भारत रत्न देने का विरोध कर रहे हैं उन्हें अंडमान निकोबार की सेलुलर जेल में डाल दिया जाये जहां सावरकर को रखा गया था। तब इन लोगों का वीर सावरकर के बलिदान का अहसास होगा।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने एक दिन पहले बयान दिया था कि मोदी सरकार यदि वीर सावरकर को भारत रत्न देगी तो इसका विरोध किया जाएगा। राहुल गांधी के सावरकर पर दिये बयान के बाद से ही कांग्रेस और शिवसेना में वीर सावरकर को लेकर टकराव की स्थिति बनी हुई है। पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा था कि सावरकर के अंग्रेजों से माफी मांगने की बात को नकारा नहीं जा सकता लेकिन मोदी सरकार उन्हें ‘भारत रत्न’ देने की बात कह रही है कि कांग्रेस इसका विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि सावरकर की कुछ बातें अच्छी तो कुछ खराब भी थीं। लेकिन कांग्रेस को जो खराब बातें लगती हैं हम उसके बारे में ही बात करेंगे।

सावरकर के पोते ने किया स्वागत

शिवसेना नेता संजय राउत के विनायक दामोदर सावरकर का विरोध करने वालों को अंडमान जेल भेजने के बयान का सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि वास्तव में संजय राउत का यह बयान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सलाह है क्योंकि कांग्रेस के नेता वही कह रहे हैं जो राहुल गांधी ने कहा था।

Next Post

प्रज्ञा को धमकी भरा पत्र भेजने वाला पकड़ा गया

Sun Jan 19 , 2020
प्रजातंत्र ब्यूरो | भोपाल मप्र एटीएस करेगी मामले की जांच पुलिस ने युवक को महाराष्ट्र के नांदेड़ से हिरासत में लिया भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को धमकी भरा पत्र लिखने वाले को पुलिस ने महाराष्ट्र के नांदेड़ से पकड़ा लिया है। मध्य प्रदेश एटीएस की सूचना पर उसे […]