फुटबॉलर आर. धनराजन के परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए खेले जा रहे मैच में 50 लोग घायल

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। केरल के पलक्कड़ में चल रहे एक चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान स्टेडियम का एक हिस्सा गिर गया। इस हादसे की वजह से 50 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ लोगों को ज्यादा चोट आई है, लेकिन इस हादसे में किसी के मौत होने की खबर नहीं है।

रविवार को खेले जा रहे चैरिटी फुटबाल मैच के दौरान पहले से ही स्टेडियम की एक अस्थायी गैलरी में लोग बैठे थे। अचानक गैलरी गिरने से तकरीबन 50 लोग घायल हो गए। मैच के दौरान स्टेडियम में भारतीय फुटबाल के दो दिग्गज बाइचुंग भूटिया और आईएम विजयन भी मौजूद थे, फ़िलहाल अभी वो सभी सुरक्षित हैं।

ये मैच फुटबाल खिलाड़ी आर धनराज के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए खेला जा रहा था। मैच शुरू होने के ठीक पहले स्टेडियम की एक अस्थायी दीर्घा अचानक गिर गई।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार पलक्कड़ के सांसद वी के श्रीकंदन ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। पुलिस का दमकलकर्मी और वॉलंटियर्स ने राहत और बचाव कार्य में काफी सहयोग किया।

पिछले साल 29 दिसंबर को कार्डियक अरेस्ट के कारण फुटबॉलर आर. धनराजन की मौत हो गई थी। धनराजन के परिवार की मदद के लिए एक चैरिटी फुटबॉल मैच का आयोजन हुआ था। धनराजन केरल के मलप्पुरम जिले के पेरिंथलम्ना में एक अखिल भारतीय सेवेन्स टूर्नामेंट में खेल रहे थे, जब वे सांस और सीने में दर्द से पीड़ित होने के बाद अचानक गिर गए। उन्होंने हाफ टाइम के दौरान सीने में दर्द की शिकायत भी की थी। हालांकि, धनराजन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

Next Post

1984 में झुलसे राजबाड़ा की इमारती लकड़ियों की जांच अब होगी

Tue Jan 21 , 2020
नगर संवाददाता | इंदौर राजबाड़ा में लगी इमारती लकड़ियों की जांच के लिए देहरादून से एक्सपर्ट बुलाए जाएंगे। सोमवार को राजवाड़ा के जीर्णोद्धार की समीक्षा के दौरान निगमायुक्त ने ग्राउंड फ्लोर से टॉप फ्लोर तक के काम को भी जांचा। राजवाड़ा के मुख्य भाग वाले हिस्से (चौथी-पांचवीं और छठी मंजिल) […]