भाजपा सांसद ने कहा सरकार बनी तो एक महीने में सरकारी ज़मीन पर बनी हर मस्जिद हटवा दूंगा

विभव देव शुक्ला

देश की राजधानी दिल्ली का शाहीन बाग लंबे समय से चर्चा में है। शाहीन बाग में धरने पर बैठी आबादी का मत बिलकुल साफ है, जब तक सरकार उनकी नहीं सुनेगी तब तक विरोध जस का तस बना रहेगा। लेकिन सरकार का मत भी साफ है कि इस मुद्दे पर कदम पीछे खींचने का कोई सवाल ही नहीं। लेकिन इन मामलों के बीच सबसे उल्लेखनीय है नेताओं के बयान, कभी इन बयानों का असर दूर तक होता है और कभी यह बयान सुर्खियों की वजह बनते हैं।

कोई आन्दोलनकारी नज़र नहीं आएगा
ऐसा ही एक बयान दिया है भारतीय जनता पार्टी के सांसद परवेश वर्मा ने। नई दिल्ली के विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा में बोलते हुए भाजपा सांसद ने कहा अगर 11 फरवरी को भाजपा सरकार बनाती है। तो शाहीन बाग पर एक भी आन्दोलनकारी नज़र नहीं आएगा। परवेश वर्मा का विवादास्पद बयान यहीं खत्म नहीं होता है।
इसके बाद उन्होंने कहा अगर 11 फरवरी को हमारी सरकार बनती है तो उसके बाद मुझे महज़ 1 महीने का समय चाहिए। मैं अपने संसदीय क्षेत्र में सरकारी ज़मीन पर बनी हर मस्जिद हटवा दूंगा। वहीं समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए परवेश वर्मा ने कहा शाहीन बाग में लाखों लोग जमा होते हैं।

बहन और बेटियों के साथ हुई ज़्यादती
दिल्ली के लोगों को इस बारे में सोचना होगा और फैसला लेना होगा। यह लोग आपके घरों में दाख़िल होंगे, आपकी बहन और बेटियों के साथ ज़्यादती करेंगे और उन्हें जान से मार देंगे। आज भले समय है लेकिन कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे। यह बहुत अच्छा होगा अगर दिल्ली के लोग समय रहते जग जाएँ।
भाजपा सांसद का कहना था कि शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन करने वाले लोग दिल्ली के मूल निवासियों को नुकसान पहुँचा सकते हैं। उन्हें समय रहते यह समझना होगा कि उन्हें इस ख़तरे से कैसे निपटना है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि वह शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ हैं। लोग जानते हैं कि जम्मू कश्मीर में एक आग उठी थी जिसमें मासूम बहन और बेटियों के साथ ज़्यादती हुई थी।

Next Post

प्रधानमंत्री मोदी के बाद रजनीकान्त के साथ नज़र आएंगे मैन वर्सेज़ वाइल्ड के बियर ग्रिल्स

Tue Jan 28 , 2020
विभव देव शुक्ला साल 2019 के अगस्त महीने में डिस्कवरी चैनल पर आने वाला कार्यक्रम मैन वर्सेज़ वाइल्ड का एक हिस्सा काफी चर्चा में था। कार्यक्रम के उस हिस्से में कुछ ऐसा हुआ था जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। उसमें बियर ग्रिल्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]