ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, काटी दोनों की नाक

नई दिल्ली

प्रेमी संग पकड़ी गई नवविवाहिता

अवैध संबंधों के चक्कर में परिवार की इज्जत ख़राब कर रही महिला और उसके प्रेमी को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दी। परिवार ने जब प्रेमी के साथ महिला को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसकी जमकर पिटाई की ओर रस्सी से बांध दिया। पहले विवाहिता को सजा दी गई। उसकी नाक काट ली और फिर उसके प्रेमी का भी यही अंजाम किया। मामला अयोध्या जनपद के पटरंगा थाना क्षेत्र स्थित खंड पिपरा गांव का है। गंभीर हालत में विवाहिता और उसके प्रेमी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

जनपद के पटरंगा थाना क्षेत्र स्थित गांव खंड पिपरा निवासी 30 वर्षीय विवाहिता के इसी ग्राम सभा के रहने वाले गैर समुदाय के 23 वर्षीय युवक से अवैध संबंध थे। विवाहिता और उसका प्रेमी चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते थे।

पहले से चौकन्ने परिवार ने दोनों को धर दबोचा

सोमवार की रात ऐसा न हो सका और विवाहिता के घर से निकल अपने घर को जा रहे प्रेमी को पहले से चौकन्ने परिवार ने धर दबोचा। प्रेमी के हाथ लगते ही परिवार और आसपास के लोगों ने अपना गुस्सा उतारा। मौके पर पहुंची विवाहिता ने प्रेमी को पीटे जाने का विरोध किया तो परिवार और गांव वालों ने प्रेमी को रस्सी से बांध दिया और फिर से पिटाई की। पहले उसकी नाक काटी और फिर उसके प्रेमी के साथ भी वही किया गया। पटरंगा पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई पहुंचाया।

Next Post

मां के सभी अंग दान नहीं हो सके तो चिता की राख डालकर लगाए पेड़

Wed Jan 29 , 2020
भोपाल अंगदान के बाद मां के लिए 10 वर्षीय बेटे ने लिया एक और साहसिक फैसला विगत दिवस भोपाल के जाने-माने वकील जगदीश छवानी के छोटे भाई भीषम की पत्नी दिशा का हलालपुर बीरआरटीएस बस स्टैण्ड पर बस से उतरते समय दुर्घटना में निधन हो गया था। हमीदिया अस्पताल के […]