मार्च में इंदौर के डेली कॉलेज में होगा आइफा अवॉर्ड

प्रजातंत्र ब्यूरो | भोपाल

सलमान बोले- कमलनाथ युवा सोच वाले, उनसे अच्छा सीएम मध्यप्रदेश को नहीं मिल सकता

प्रतिष्ठित आइफा अवार्ड समारोह मार्च के आखिर में इंदौर के डेली कॉलेज में होगा। अभिनेता सलमान खान ने सोमवार को भोपाल में कार्यक्रम की तारीखों की घोषणा की। इस मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे। आयोजन 27, 28 और 29 मार्च को होगा। दो दिन इंदौर और एक दिन भोपाल में कार्यक्रम होगा। सलमान ने इस मौके पर इंदौर से जुडी अपनी यादें ताजा कीं।

उन्होंने इंदौर में अपने जन्म का भी उल्लेख किया। बोले, भोपाल आकर लगता है कि अपने घर में ही हूं। सलमान ने अपने जन्म और कर्म भूमि से जुड़ी यादें भी साझा की। उन्होंने कहा कि पैदा हुए इंदौर में और पले-बढ़े मुंबई में। सलमान ने कमलनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें युवा मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि इस राज्य को उनसे यंग सीएम नहीं मिल सकता।

कमलनाथ ने खरीदा पहला टिकट, बोले- इसका मतलब समझो सबको टिकट खरीदना होगा

कमलनाथ ने खरीदा पहला टिकट : मिंटो हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि वे चाहते हैं कि इस आयोजन के जरिए देशभर में मप्र का नाम हो। कमलनाथ ने आइफा अवार्ड समारोह का पहला टिकट खरीदा। उन्होंने टिकट दिखाते हुए कहा कि इसका मतलब है कि सबको टिकट खरीदना होगा। इस पर सलमान मजाक करते हुए बोले, “सर मेरा तो खानदान ही बहुत बड़ा है, मैं तो कंगाल ही हो जाऊंगा।’ कार्यक्रम में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस भी मौजूद थीं।

Next Post

ब्यूटीशियन की नौकरी के बहाने एजेंट ने इस लड़की को सऊदी भेज कर धकेल दिया तस्करी में

Tue Feb 4 , 2020
विभव देव शुक्ला हमारे देश के तमाम लोग अच्छे अवसरों की तलाश में देश से बाहर जाते हैं। ऐसा करने वाली एक बड़ी आबादी को अच्छे नतीजे भी हासिल होते हैं, उनकी ज़िन्दगी में काफी बदलाव होते हैं। होने वाले ज़्यादातर बदलाव अच्छे होते हैं लेकिन हर सिक्के के दो […]