मां की फ्लाइट न छूटे, इसलिए बेटे ने उड़ा दी बम की अफवाह

नई दिल्ली

एयरलाइंस के कस्टमर केयर को फोन कर दी झूठी खबर देने के बाद मच गया हड़कंप

मां को एयरपोर्ट पहुंचने में देर हो रही थी, तो बेटे ने उनको फ्लाइट पकड़वाने के लिए एक कहानी रच दी और एयरलाइंस के कस्टमर केयर को फोन करके कहा कि फ्लाइट में बम है। बम की कॉल मिलते ही वहां हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पूरी फ्लाइट की जांच की गई। जांच के बाद सब कुछ ठीक मिला और फिर पुलिस को इस कॉल के खिलाफ शिकायत दी गई। डीसीपी आईजीआई एयरपोर्ट संजय भाटिया ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी पहचान कर ली गई है। पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी।

इंडिगो एयरलाइंस के साथ वारदात

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार शाम 7:38 बजे इंडिगो एयरलाइंस के कस्टमर केयर पर एक फोन आया था, जिसने बताया कि मुंबई जाने वाली फ्लाइट 6ई-843 में बम है और वह फ्लाइट टी-1 से उड़ान भरने वाली थी। पुलिस ने दूसरी एजेंसियों के साथ मिलकर चेकिंग की तो वहां सब कुछ सामान्य मिला। इसके बाद एयरपोर्ट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि दो महिलाओं को भी फ्लाइट पकड़नी थी और वह तय समय से बहुत देरी से आई थीं।

मुंबई में प्रॉपर्टी ब्रोकर है केशव

पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उनको इस झूठी कॉल के बारे में कुछ भी नहीं पता था। हालांकि एक महिला ने बताया कि उसने अपने बेटे केशव से फ्लाइट छूटने की आशंका जाहिर की थी, जिसके बाद केशव ने आश्वासन दिया था कि वह संभाल लेगा। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि केशव ने ही फोन करके अफवाह फैलाई थी। बताया जा रहा है कि केशव मुंबई में रहता है और वह प्रॉपर्टी ब्रोकर है। हालांकि पुलिस पूछताछ में खुलासा होगा कि उसने ऐसा क्यों किया।

Next Post

मुशर्रफ की सजा पर रोक के खिलाफ कोर्ट में अपील

Wed Feb 5 , 2020
इस्लामाबाद पाकिस्तान के एक वकील ने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को सुनाई गई मौत की सजा पर रोक लगाए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। याचिकाकर्ता ने इस संबंध में हाई कोर्ट द्वारा जारी आदेश को खारिज करने की अपील की है। इस्लामाबाद की विशेष अदालत ने […]