क्यों जॉन सीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर आसिम की तस्वीर साझा की?

विभव देव शुक्ला

बिग बॉस टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाली ऐसी शृंखला है जिसे देखने और चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। अमेरिका में प्रसारित होने वाले बिग ब्रदर से प्रेरित बिग बॉस हर साल कुछ न कुछ नया ज़रूर लेकर आता है। इस बार के बिग बॉस की चर्चा भी काफी ज़ोरों पर है जिसकी वजह है उसमें शामिल होने वाले मशहूर लोग। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा।

तस्वीरों की कोई वजह नहीं
बीते दिन डब्ल्यू डब्ल्यू ई के मशहूर रेसलर जॉन सीना ने बिग बॉस के घर में मौजूद आसिम की तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर साझा की। आम तौर पर जॉन सीना का इन्स्टाग्राम एकाउंट इसलिए चर्चा में रहता है क्योंकि वह अक्सर अजीबो-गरीब तस्वीरें साझा करते हैं। उन तस्वीरों का न तो कोई मतलब होता है और न ही वजह, बस कहीं किसी भी तरह की तस्वीर साझा कर देते हैं। आसिम की तस्वीर को अभी तक लगभग 6.6 लाख लोग पसंद कर चुके हैं।
इतना ही नहीं तस्वीर पर 51 हज़ार से ज़्यादा टिप्पणियाँ भी आ चुकी हैं, जॉन सीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर 2,056 तस्वीरें साझा की हैं। इन सारी तस्वीरों में से किसी भी तस्वीर पर कुछ भी लिखा या बताया हुआ नहीं होता है। इन्स्टाग्राम पर जॉन सीना को लगभग 12.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अपनी इन्स्टा प्रोफाइल पर लिख रहा है ‘मेरे इन्स्टाग्राम पर स्वागत है। यह तस्वीरें बिना किसी तरह की व्याख्या के साझा की जा रही हैं, मज़े लीजिये।’

चाहने वाले देखते हैं विजेता के तौर पर
जम्मू कश्मीर में जन्मे आसिम रियाज़ पेशे से मॉडल हैं और फिलहाल मुंबई में रहते हैं। बिग बॉस के दौरान उन्होंने कई बार कहा है कि मुंबई में सफल होने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है और अभी तक मेहनत जारी है। 26 साल के इस मॉडल की चर्चा बिग बॉस में आने के बाद बड़े पैमाने पर होने लगी, फिलहाल लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। नतीजतन आसिम बिग बॉस के अंतिम चरण में पहुँच चुके हैं और उनके चाहने वालों का कहना है कि वह जीतेंगे।

Next Post

महिला मस्जिद में कुत्ता लेकर चली गयी थी, अब आया फैसला

Thu Feb 6 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। हम इक्कीसवीं सदी में जी तो रहे हैं लेकिन हमारे अंदर एक्सेप्टेंस की क्षमता काफ़ी कम है। हमने अपने आप को एक खांचे में फिट कर लिया है तथा उससे बाहर जब भी कुछ सोचते हैं तो तुरंत अनकम्फर्टेबल फ़ील करने लगते हैं। एक और दिक्कत हमारे […]