शाहीन बाग में लंगर के लिए सिख ने बेचा अपना फ्लैट

नई दिल्ली

कैश की कमी के कारण उठाया यह कदम

मोहल्ला शाहीन बाग दुनियाभर में मशहूर हो चुका है। जहां करीब 2 महीने से ‘नागरिकता संशोधन कानून’ (सीएए) को लेकर धरना प्रदर्शन चल रहा है। दिल्ली के सर्द मौसम में भी प्रदर्शनकारी डटे हुए हैं, जिनमें अधिकतर संख्या महिलाओं और बच्चों की है। ऐसे में उनके चाय-नाश्ते और खाने के लिए कई लोग मदद कर रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स हैं डीएस बिंद्रा, जिन्होंने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को लंगर खिलाने के लिए फ्लैट बेच दिया।

सामाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली हाई कोर्ट के वकील बिंद्रा लोहड़ी के पहले से ही शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को लंगर खिला रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना एक फ्लैट भी बेच दिया है। दरअसल, बिंद्रा के पास तीन फ्लैट थे। कैश की कमी होने के कारण उन्होंने एक फ्लैट बेचने का फैसला किया। अब सोशल मीडिया पर बिंद्रा के इस कदम की लोग खूब सरहाना कर रहे हैं।

Next Post

कुत्ते को हार्टअटैक से बचाने लिए लगाया गया पेसमेकर

Mon Feb 10 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। देश में पशु चिकित्सा के क्षेत्र में एक बड़ा डेवलपमेन्ट हुआ है। भारत में एक साढ़े सात साल की कॉकर स्पेनियल ब्रीड के डॉगी की पेसमेकर इम्प्लांट सर्जरी की गई है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में साढ़े सात साल की कॉकर स्पेनियल नस्ल की कुत्ते के दिल में […]