तापसी पन्नू को पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज स्मृति ईरानी सहित अन्य महिलाओं के कानों तक पहुंची है

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कानों तक पहुंची है। केवल स्मृति ईरानी ही नहीं ये शायद हर उस महिला के दिमाग़ को कहीं ना कहीं झकझोरा है जो इसे इग्नोर कर आगे बढ़ती जा रही थीं।

दरअसल तापसी की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर 30 जनवरी को रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर पर जहां कुछ लोगों ने सवाल उठाए थे वहीं ज्यादातर लोगों ने इसे दमदार ट्रेलर बताया था। ट्रेलर रिलीज़ होने के इतने दिन बाद अब इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का भी बयान समाने आया है।

कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर की तारीफ किया है। उन्होंने ट्रेलर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “कितने लोगों ने सुना है, औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है। कितने लोग सोचते हैं कि मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं। कितने लोग मानते हैं कि शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठाता। कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं से कहते हैं कोई बात नहीं बेटा ऐसा हमारे साथ भी हुआ है लेकिन देखो आज कितने खुश हैं।”

‘थप्पड़’ की बात करें तो इस फिल्म में तापसी ने बताया है कि पति अगर आपको एक थप्पड़ ही क्यों न मारे, वह हिंसा का पात्र होता है। इस फिल्म में जब तापसी के पति उन्हें सभी के सामने पार्टी में किसी बात पर थप्पड़ मारते हैं तो वह तलाक लेने का फैसला लेती हैं और बतातीं हैं कि केवल एक थप्पड़ ही काफ़ी होता है किसी रिश्ते से प्यार को ख़त्म करने के लिए।

स्मृति ईरानी इस ट्रेलर को देख भावुक हो गईं और उन्होंने समाज पर गुस्सा जाहिर करते हुए आगे लिखा, “मैं निर्देशक की राजनीतिक विचारधारा का समर्थन नहीं कर सकती हूं या कुछ मुद्दों पर कुछ एक्टर्स से असहमत हो सकती हूं लेकिन यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैं निश्चित रूप से देखूंगी। उम्मीद है कि लोग भी इसे परिवार के साथ देखेंगे। एक महिला को मारना ठीक नहीं है… एक थप्पड़ भी नहीं।”

स्मृति की इस पोस्ट पर तापसी ने अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट में लिखा, धन्यवाद मैम, आपको फिल्म दिखाना हमारा सौभाग्य होगा। मैं खुश हूं कि इस मुद्दे पर हम सब साथ खड़े हुए हैं।

Next Post

Бесплатные вращения Jackpot Wheel 2021

Mon Feb 10 , 2020
Бесплатные вращения Jackpot Wheel 2021 Онлайн-казино предоставляют безвозмездные демо-версии, для того чтоб игроки могли проверить слоты, наоборот, затем начать играть в слоты Elk Studios на реальные денежки. Нисходящий тренд способна вселять в продавцов уверенность в том, то что они сумеют продлить свои ставки. Текущее сделано для того, для того чтоб […]