इरफान खान का ये वीडियो देखकर आप भावुक हो जाएंगे

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। कभी-कभी कुछ वीडिओज़ आपके बीतते दिन को और अच्छा बना देते हैं। ऐसा ही कुछ इरफान खान के वीडियो के साथ है। इरफान के द्वारा ज़ारी किये गए वीडियो में एक-एक शब्द दिल को छूने वाली है।

पिछले काफी समय से इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ चर्चा में है। पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें इरफान के साथ राधिका मदान उनके साथ दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 13 फरवरी 2020 को रिलीज होगा। ‘अंग्रेजी मीडियम’ के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले इरफान खान ने एक बेहद इमोशनल पर्सनल मेसेज भी रिलीज किया है।

इरफान अपने वीडियो में कहते हैं, “हैलो भाइयों बहनों.नमस्कार. मैं इरफान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने इसे बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के भीतर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है, देखते हैं किस करवट उठ बैठता है। जैसा भी होगा आपको इत्तला कर दी जाएगी। कहावत है कि व्हेन लाइफ़ गिव्स यू अ लेमन, यू मेक अ लेमोनेड। बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती हैं ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है।”

इरफान आगे अपने वीडियो में कहते हैं कि आपके पास और च्वॉइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा। इन हालात में नींबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है। और हम सबने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है। उम्मीद है ये फिल्म आपको हंसाएगी-रुलाएगी। फिर से हंसाएगी। ट्रेलर को एन्जॉय करिए। एक दूसरे के प्रति दयालू रहिए और फिल्म देख कर आइए। और हां….. मेरा इंतजार करिएगा।

फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस वजह से इरफान फिल्म के ट्रेलर लांच में शामिल नहीं हो पाएंगे। लेकिन इरफान खान ने ट्रेलर रिलीज से पहले अपने फैन्स को ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर एक संदेश दिया है, इस मैसेज को सुनकर उनके सभी फैन्स भावुक भी हो रहे हैं और साथ ही इस पर एक्टर ऋतिक रोशन ने भी ट्वीट किया है।

इरफान खान के इस वीडियो को ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह बहुत ही प्यारा है इरफान, मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं। आप अमेजिंग हैं और यह एक बहुत ही खास फिल्म लग रही है। इसका इंतजार कर रहा हूं और जैसा आपने कहा, आपका भी इंतजार कर रहा हूं।” ऋतिक के साथ ही इस वीडियो के पब्लिक होने के बाद इस पर बॉलीवुड जगत से लेकर आम जनता खूब प्रतिक्रिया दी रही है।

Next Post

जदयू का नया पोस्टर, ठग्स ऑफ बिहार- गॉगल्स लगा हीरो बने लालू

Thu Feb 13 , 2020
पटना बिहार में पोस्टर वॉर जारी दिल्ली विधानसभा के चुनाव में वैसे तो भाजपा-जदयू और राजद की करारी हार हुई है, लेकिन अब असली लड़ाई बिहार में बाकी है। बिहार में राजद और जदयू के बीच पोस्टर वार जारी है और रोज नए पोस्टर जारी कर दोनों दल एक दूसरे […]