वैलेंटाइन डे पर दिल्ली एयरपोर्ट ने एयर इंडिया के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। वैलेंटाइन डे के दिन अलग-अलग अंदाज में प्रेम का इजहार भी देखा होगा, लेकिन शायद ही किन्हीं निर्जीव चीजों के आपसी प्रेम के बारे में जानते होंगे। आज वैलेंटाइन डे के दिन दुनिया के सामने ‘दिल्ली हवाई अड्डे’ और ‘इंडिगो’ ने बेहद खूबसूरत अंदाज में एक दूसरे के लिए अपने प्रेम का इजहार किया है।

आज सुबह ही दिल्ली हवाई अड्डे ने इंडिगो से अपने मन की बात कही। हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया। आज ट्विटर पर एयर इंडिया और इंडिगो ने लगातार एक साथ कई ट्वीट किये।

दिल्ली एयरपोर्ट ने मैसेज में लिखा, ‘‘हेय इंडिगो, मुझसे वादा करो कि कभी भी मेरा रनवे छोड़कर नहीं जाओगी।” इस पर इंडिगो ने कहा, ‘‘प्यारे दिल्ली एयरपोर्ट तुम्हारा प्यार मुझे हमेशा समय पर वापस ले लाता है, हर बार।”

इसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट ने लिखा, ‘‘मेरी प्यारी इंडिगो, भविष्य में हमारी कई योजनाएं हैं।” इंडिगो ने लिखा, ‘‘जब भी तुम ऐसा कहते हो, कुछ-कुछ होता है।” दिल्ली एयरपोर्ट ने लिखा, ‘‘मैं तुम्हारे लिए क्रेजी हूं। इंडिगो ने इस पर कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि तुम्हारे लव अफेयर्स एक से ज्यादा हैं।”

दिल्ली एयरपोर्ट ने एयर इंडिया के लिए ट्वीट किया, ‘‘हेय एयर इंडिया, तुम हमेशा मेरी लव एट फर्स्ट फ़्लाइट रहोगी।” एयर इंडिया ने लिखा, ‘‘तुम्हारे दिल में जगह पाना हमेशा बहुत अच्छा लगता है।” कई दूसरी एयरलाइन्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से किए गए इन ट्वीट्स पर प्रतिक्रियाएं दीं।

Next Post

दुनियाभर के चुने हुए 23 लोगों को मिली 9 घंटे सोने की जॉब

Sat Feb 15 , 2020
नई दिल्ली कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक स्टार्टअप कंपनी वेकफिट ने ड्रा के जरिए 1.7 लाख एप्लीकेशंस में से 21 भारतीयों और दो विदेशियों को सोने की जॉब के लिए चुन लिया हैं। इन सेलेक्ट किए गए लोगों को 100 दिन तक रात को 9 घंटे सोना होगा और […]