इंदिराजी ने 90 हजार पाक सैनिकों का समर्पण करवाया, मोदी बताएं कहां हुई सर्जिकल स्ट्राइक : नाथ

छिंदवाड़ा

शिवराज को झूठा बताते हुए बीजेपी के राष्ट्रवाद और सर्जिकल स्ट्राइक पर सीएम ने उठाए सवाल

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को छिंदवाड़ा में भाजपा पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम रोजगार का सवाल पूछते हैं, वे पाकिस्तान की बात करते हैं। उन्होंने कहा, भाजपाइयों और खुद को राष्ट्रवादी बताने वालो को याद रखना चाहिए कि इंदिरा सरकार ने 90 हजार पाकिस्तानी सैनिकों को आत्मसमर्पण के लिए मजबूर कर दिया था। ये उसकी बात नहीं करेंगे। ये कहते हैं कि मैंने सर्जिकल स्ट्राइक की, कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक की? कब और कहां हुई सर्जिकल स्ट्राइक? इसके बारे में देश को खुलकर बताइए।

छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि शिवराज श्रेय की राजनीति करते हैं। उनका मुंह बहुत चलता है और झूठ बोलने के लिए चलता है। कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 15 वर्षों से गौमाता की बात करने वालों ने प्रदेश में एक भी गौशाला बनाने का काम नहीं किया। मुख्यमंत्री ने जिले के उमरहर गांव में 30 लाख की लागत से निर्मित जिले की पहली गौशाला का उद्‌घाटन किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने अपने वचनपत्र में प्रदेश की प्रत्येक पंचायत में एक गौ शाला बनाने का वचन दिया था, उसी वचन को पूरा करने के लिए यहां आए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में चाैहान छिंदवाड़ा आए थे, कह रहे थे कि मेडिकल काॅलेज वे लाए, चाैहान झूठ बाेलते हैं। संप्रग सरकार ने मार्च 2014 में छिंदवाड़ा में मेडिकल कालेज की स्वीकृति दी थी, उस स्वीकृति को नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद चौहान द्वारा निरस्त करवाने का प्रयास किया गया, तब उन्होंने साफ कह दिया था कि अब मेडिकल काॅलेज निरस्त नहीं होगा ।

Next Post

पहले 20 लोग मिलकर एक लड़के की हत्या कर देते हैं फिर ताली बजाते हुए भाग जाते हैं

Fri Feb 21 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। उत्तर प्रदेश का लखनऊ शहर, इस शहर का पॉश इलाका गोमती नगर। समय लगभग 4 बजे के क़रीब एक लड़के को लगभग 25 लोग मिलकर कॉलोनी के बाहर मार देते हैं। केस गोमतीनगर के अलकनंदा अपार्टमेंट का है। मारने के बाद हत्यारे जोर से ताली पीटते हुए […]