आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव बोले ‘2020 में किसका वध होगा’

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने बिहार में एक कार्यक्रम के दौरान भड़काऊ बयान दिया है। वैशाली में समर्थकों को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने इशारों में 2020 में नीतीश वध की बात कही। तेज प्रताप पहले भी आपत्तिजनक बयान देते रहे हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव की मुनादी होने में अभी समय है, मगर सियासी हलचलें अभी से शुरू हो गई हैं। चुनावी साल में बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। बिहार के वैशाली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने नारा लगवाया- ‘2020 में किसका वध होगा’?, तो भीड़ ने जवाब दिया- ‘नीतीश का’।

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पब्लिश किया है जिसमें तेज प्रताप यादव एक नारा लगवाते देखे जा सकते हैं। वीडियो में तेज प्रताप यादव कहते हैं, ‘2020 में किसका वध होगा’। भीड़ पीछे से जोर लगाकर कहती है कि ‘नीतीश का’। इसके बाद वीडियो में तेज प्रताव यादव कहते हैं कि ये हमें बोलने की जरूरत नहीं है। यह आप भलीभांति जानते हैं। किस दौर से हमारा बिहार गुजर रहा है। लगातार हम लोग और तेजस्वी जी कार्यक्रम में व्यस्त हैं। हम लोग घर द्वार छोड़ दिए हैं, जनता के बीच में हैं। आप लोगों को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए लगातार हम लोग प्रयास कर रहे हैं। रैली के मंच से इस दौरान तेज प्रताप बांसुरी बजाते भी दिखे।

बिहार में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी और आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। जेडीयू और आरजेडी के बीच लगातार पोस्टर वॉर चल रहा है। पटना की सड़कों पर अकसर लालू और नीतीश के शासन पर निशाना साधने वाले पोस्टर देखे जा रहे हैं।

Next Post

दंड बैठक करिये और मुफ़्त में प्लेटफार्म टिकट पाइए

Fri Feb 21 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। 10 रुपये का प्लैटफॉर्म टिकट क्या आप मुफ्त में लेना चाहते हैं? यदि आपका जवाब हां है तो एक छोटी शी शर्त पूरी करनी होगी, जो आपके सेहत के लिए भी अच्छा है। 30 दंड बैठक की कीजिए और फ्लैटफॉर्म टिकट मुफ्त में ले लीजिए। यह सुविधा […]