मार्क ने पसीना सुखाने के लिए रखी थी टीम

न्यूयॉर्क

‘फेसबुक: द इनसाइड स्टोरी’ में दावा

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग फिर सुर्खियों में हैं। हाल में प्रकाशित होने वाली एक किताब में दावा किया गया है कि मार्क जुकरबर्ग ने अपने आर्मपिट का पसीना सुखाने के लिए बाकायदा पूरी टीम रखी थी। टेक्नोलॉजी जर्नलिस्ट स्टीवन लेवी टेक्नोलॉजी मैग्जीन वायर्ड के संपादक हैं। उन्होंने कई साल तक फेसबुक को कवर भी किया है।

लेवी की किताब ‘फेसबुक: द इनसाइड स्टोरी’ में किए गए इस दावे में फेसबुक के कर्मचारियों के हवाले से कही गई बातों का जिक्र है। यह भी कहा जा रहा है कि किताब के लेखक के पास 2006 में लिखी गई जुकरबर्ग की निजी डायरी की जानकारी है। किताब में लिखा है कि कम्युनिकेशन टीम उनके किसी भाषण, इवेंट और इंटरव्यू से पहले उनके आर्मपिट के पसीने को सुखाती थी।

जीवन से जुड़ी निजी बातों का भी किया खुलासा

लेवी की किताब में जुकरबर्ग के जीवन से जुड़ी कई निजी बातों का खुलासा किया है। इंटरव्यू, भाषण या किसी बड़े ईवेंट से पहले जब जुकरबर्ग नर्वस हो जाते थे तो उन्हें पसीना आने लगता था। वहीं, किताब में 2010 में जुकरबर्ग के इंटरव्यू का भी जिक्र है। किताब की समीक्षा ब्लूमबर्ग ने की है। जहां इस बात के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Next Post

पिता ने कहा, अमूल्या को जेल में सड़ाओ और पैर भी तोड़ दो

Sat Feb 22 , 2020
बेंगलुरु पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली लड़की के पिता बोले, उसने जो किया वह गलत है, पहले भी कई बार समझाया पर नहीं समझी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाली लड़की (अमूल्या) के पिता ने कहा […]