हम सामने वाली रोड खाली कर देंगे, सुप्रीम कोर्ट हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करे : प्रदर्शनकारी

नई दिल्ली

तीसरे दिन भी पहुंचे वार्ताकार, शिवरात्रि के लिए दो घंटे रास्ता खुला, फिर हो गया बंद, प्रदर्शनकारी अपनी बात पर अड़े

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त मध्यस्थ वकील संजय हेगड़े और सुधा रामचंद्रन शुक्रवार शाम शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने पहुंचे। यह लगातार तीसरा दिन है। मध्यस्थ प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने पहुंचे। महिलाओं ने कहा- जब आसपास की कई सड़कें खुली हैं तो हमें प्रदर्शन के लिए दूसरे स्थान पर जाने के लिए क्यों कहा जा रहा? यह इकलौती सड़क नहीं है जो दिल्ली-नोएडा को जोड़ती है। इस पर वार्ताकार संजय हेगड़े ने कहा- आज शिवरात्रि है। अपनी बात रखना आपका अधिकार है। दो घंटे के लिए रास्ता खोलने के बाद उसे वापस बंद कर दिया गया।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर धरना स्थल के सामने वाली सड़क खोली जाती है तो हमें सुरक्षा दी जाए। सुप्रीम कोर्ट को सभी प्रदर्शनकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आदेश जारी करना चाहिए। दिल्ली पुलिस ने यह माना कि प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन स्थल के सामने सड़क जाम नहीं की है। सिर्फ बैरिकेडिंग कर दी है, जिससे प्रदर्शनकारियों सुरक्षित रहें।

आप रास्ता छोड़िए, हम आपकी बात उठाएंगे

वकील साधना रामचंद्रन ने कहा- ये हम कभी नहीं मानेंगे कि शाहीन बाग वालों ने धर्म के आधार पर भेदभाव किया। आपने किया भी होगा तो भी यह बात हम नहीं मानेंगे। हेगड़े ने कहा- आप रास्ता छोड़िए हम आपकी बातों को सुप्रीम कोर्ट में उठाएंगे।

Next Post

ट्रम्प के रोड शो में गुजरात के सीएम की कार को भी नहीं मिलेगी एंट्री

Sat Feb 22 , 2020
नई दिल्ली अमेरिकी एजेंसी ने खींचा ट्रम्प के रोड शो का खाका, त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के भारत दौरे पर 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे. ट्रंप के दौरे से पहले सुरक्षा इंतजाम समेत कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियां सुरक्षा […]