दिल्ली में सीएए समर्थक विरोधियों में पत्थरबाजी

नई दिल्ली

शाहीनबाग से प्रदर्शन नए इलाकों में फैला

शाहीनबाग़ में मध्यस्थता विफल रहने का बाद अब दिल्ली के नए इलाकों में प्रदर्शन शुरू हो गया। जाफराबाद में सीएए विरोधियों ने सड़क पर कब्ज़ा कर लिया। इसके बाद सड़क खुलवाने के लिए सीएए समर्थक भी रोड पर बैठ गए।

दोनों पक्षों के आमने-सामने आने से आमजन की परेशानी रात होते-होते और बढ़ गई। प्रदर्शन के बीच नारेबाजी, पत्थरबाजी भी हुई। कुछ लोगों को भीड़ ने बुरी तरह पीटा भी। पूछने पर यही जवाब होता- यह पत्थर चला रहा था। दोनों पक्ष तिरंगा हाथ में लेकर आज़ादी के नारे लगा रहे हैं। सीलमपुर इलाका प्र गोकलपुर से जोड़ता रोड नंबर 66 करीब 4 किलोमीटर लंबा है। यहां आमने-सामने अलग-अलग समुदाय की आबादी रहती है।

जाफराबाद में विरोध में शुरू हुआ प्रदर्शन

सबसे पहले हम पहुंचे जाफराबाद मेट्रो स्टेशन, जहां सीएए के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा था। वहां सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं बैठी थीं और आजादी के नारे लगातार लग रहे थे। लोगों ने शुरुआत में एक तरफ की सड़क बंद की।

Next Post

मेदांता में जिंदगी बनी मौत

Mon Feb 24 , 2020
नगर संवाददाता | इंदौर एक घंटे तक इस तरह डॉक्टर के इंतजार में आईसीयू में जिंदगी से जुझता रहा युवक मेदांता अस्पताल में भर्ती एक युवक को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित करने पर परिजन ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारियां कर लीं। इसी दौरान युवक को एम्बुलेंस में उसके घर […]