1999 से हो रहा यौन उत्पीड़न अब हुआ बीजेपी के पूर्व एमएलए पर केस दर्ज़

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। महाराष्ट्र के ठाणे की एक पार्षद के कथित बलात्कार एवं उत्पीडऩ के मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर शुक्रवार को जानकारी दी। मीरा-भयंदर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जिला ग्रामीण पुलिस ने मेहता और संजय तारकर नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मेहता ने तीन दिन पहले भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने बताया कि अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है क्योंकि आरोपी फरार हैं।

अधिकारी ने बताया कि पार्षद का एक वीडियो दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उसने मेहता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था।उन्होंने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका 1999 से उत्पीड़न किया जा रहा था और मेहता ने उसके परिवार को भी धमकाया था।

अधिकारी ने बताया कि तारकर और मेहता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक धाराओं और अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार की रोकथाम) कानून, 1989 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल कुछ दिन पहले एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ये दावा किया जा रहा था कि इस वीडियो में नरेंद्र मेहता किसी महिला के साथ बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं। वहीं पीड़ित महिला का आरोप है कि यह वीडियो उसने ही स्टिंग के तौर पर बनाया था ताकि नरेंद्र मेहता की कारस्तानी सबके सामने आ सके।

पीड़ित महिला ने आईजी ऑफिस के बाहर से एक भावनात्मक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में नीला का दावा है कि उन्होंने ही यह स्टिंग कराया था ताकि मेहता के अनैतिक कार्यों से पर्दा उठ सके। एक साल पहले एसपी से इसकी शिकायत की थी और वीडियो क्लिप पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दी थी। उन्हीं में से किसी ने इसे वायरल किया होगा।

Next Post

कोरोना का डर… चीन सरकार ने कुत्ते-बिल्ली खाने पर लगाई रोक

Sat Feb 29 , 2020
बीजिंग चीन में कुल 78,824 लोग कोविड-19 ये संक्रमित मिले कोरोना वायरस पूरे चीन समेत दुनिया के 50 से ज्यादा देशों में फैल चुका है। दुनियाभर में अबतक इस वायरस की वजह से 83 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हैं और लगभग 2800 से ज्यादा लोगों की इस […]