पांच सौ करोड़ की शादी, एक लाख मेहमान और नौ दिन जश्न

बेंगलुरू

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु की बेटी की शादी 5 मार्च को

कर्नाटक में भाजपा नेता और स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की शादी हैदराबाद के उद्योपति रवि कुमार से 5 मार्च को होने वाली है। इस शादी के लिए पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है। शादी नौ दिनों तक चलेगी। इस भव्य शादी में शीर्ष राजनेताओं के अलावा 500 पुजारियों को आमंत्रित किया गया है। उन्‍हें ठहराने के लिए बेंगलुरू में विशेष इंतजाम किया गया है। हालांकि श्रीरामुलु से जुड़ा कोई भी शख्स शादी में हो रहे बेतहाशा खर्च के बारे में बात नहीं कर रहा है, फिर भी सूत्रों के मुताबिक खनन माफिया जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी की शादी से ज्यादा खर्च इस शादी में होगा। वर्ष 2016 में जनार्दन रेड्डी ने अपने बेटी की शादी की थी और उसमें करोड़ों रुपए खर्च किए थे। रेड्डी अब अपने मित्र श्रीरामुलु की बेटी के शादी के आयोजन में मदद कर रहे हैं, जिसमें 500 करोड़ से ज्यादा खर्च होने का अनुमान है। शादी के लिए एक लाख विशेष कार्ड बनवाए गए हैं। इसमें स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखा गया है। न्योते के अंदर केसर, इलायची, सिंदूर, हल्‍दी पाउडर और अक्षत रखा गया है।

श्रीरामुलु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के अन्‍य शीर्ष नेताओं और कर्नाटक के नेताओं को निजी तौर पर न्योता दिया है। श्रीरामुलु (46) कर्नाटक में भाजपा का दलित चेहरा हैं, उन्हें पार्टी का संकटमोचक कहा जाता है। रेड्डी और श्रीरामुलु की जोड़ी ने ही कर्नाटक में असंभव समझी जा रही भाजपा सरकार को संभव बनाया। रक्षिता की शादी पैलेस ग्राउंड में होगी, जो करीब 40 एकड़ में फैला है। इसमें 27 एकड़ में शादी का आयोजन होगा।

दीपिका का मेकअप आर्टिस्ट सजाएगा बेटी को

श्रीरामुलु ने अपनी बेटी को सजाने के लिए फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादूकोण के मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया है। इसके अलावा फोटो और वीडियोग्राफी के लिए जयरामन पिल्‍लई और दिलीप की टीम को बुलाया गया है। इसी टीम ने मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी में फोटो खींचे थे और वीडियोग्राफी की थी। रक्षिता की शादी के कपड़े सानिया सरदारिया ने डिजाइन किया है। दूल्‍हे के परिवार और अतिथियों के लिए फाइव स्टार होटल बुक किए गए हैं।

Next Post

भारत में पहली मौत! मलेशिया से लौटा था शख्स

Mon Mar 2 , 2020
कोच्चि/नई दिल्ली जानलेवा कोरोना वायरस, चीन में अब तक 2870 लोगों ने गंवाई जान भारत में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत होने की खबर है। जैनेश नामक 36 साल के युवक को केरल के एर्नाकुलम के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जिसमें कोविड-19 जैसे लक्षण देखने […]