नीना गुप्ता ने कहा ‘कभी किसी शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में न आएं’

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। आजकल सोशल मीडिया ने लोगों को थोड़ा सरल कर दिया है खासकर महिलाओं को। अब महिलाएं अपनी पर्सनल लाइफ के इंसिडेंट चाहे वो अच्छे हो या बुरे उसको लेकर मुखर हो रहीं हैं। इस श्रेणी में आम लोग से लेकर फ़िल्मी जगत की महिलाएं भी शामिल हैं। इसी तरह की एक घटना नीना गुप्ता ने भी शेयर की है।

वैसे तो नीना गुप्ता हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी ओपनली बात करती हैं। अब हाल ही में नीना ने अपने फैन्स को ये सलाह दी है कि कभी किसी शादीशुदा इंसान से प्यार मत करना।

नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने फैंस को सलाह देती हुईं नज़र आ रही हैं। नीना ने वीडियो में कहा, “सच कहूं तो ऐसे डायलॉग्स मैं आपको बताना चाहूंगी जो आपने कई बार सुना होगा। उसने मुझे कहा कि वो अपनी वाइफ को प्यार नहीं करता और वो उसके साथ काफी समय से नहीं रह रहा। आप उसके प्यार में पड़ जाते हो और कहते हो कि अच्छा तो आप उनसे अलग क्यों नहीं हो जाते। तो वो कहते हैं कि हां, मैं करूंगा ये, लेकिन सही समय पर। फिर आप उनसे कहोगे कि चलो कहीं घूमने चलो तो वो बहाने बनाएगा फिर वो झूठ बोलकर जाता है। फिर आप कहेंगे कि आपको नाइट स्पेंड करना है। फिर वो नाइट भी स्पेंड करेंगे। आप होटल जाते हैं और नाइट स्पेंड करते हैं।”

नीना ने फिर आगे कहा, “आप ज्यादा नाइट स्पेंड करना चाहते हैं और फिर आप उनसे शादी करना चाहते हो और आप उसको प्रेशर बनाओगे कि डाइवोर्स करो और शादी करो। आपको गुस्सा आने लग जाता है। कभी-कभी आपका मन करता है कि आप उसकी वाइफ को भी फोन करो और उसे बताऊं कि उसका पति कैसा है। फिर वो कहता है कि छोड़ो यार मुझे इन कॉम्पलिकेशन में नहीं पड़ना है। सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना। मैं ऐसा किया है, मैंने बहुत कुछ झेला है इसलिए मैं आप सभी को कह रही हूं कि प्लीज कभी ऐसा मत करना।”

नीना और पूर्व वेस्ट इंडीज़ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स रिलेशनशिप में रहे। दोनों ने शादी नहीं की. नीना प्रेग्नेंट हुईं तो उन्होंने अपने बच्चे को पैदा करने का फैसला किया। 1989 में उनकी बेटी मसाबा का जन्म हुआ। मसाबा फैशन डिज़ाइनर हैं। हालांकि, बाद में नीना ने सीए विवेक मेहरा से शादी की थी।

राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में नीना से एक ऐसी घटना के बारे में पूछा गया था जिसे वो बदलना चाहेंगी। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वो मसाबा को जन्म नहीं देना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि वो सिंगल पेरेंट थीं और इस वजह से मसाबा ने बचपन में बहुत कुछ झेला है। नीना ने बताया था कि जब मसाबा का जन्म हुआ तब उनके बैंक अकाउंट में सिर्फ 2000 रुपये थे। उनकी सिजेरियन डिलिवरी थी, जिसका बिल करीब 10,000 रुपये था। उसी वक्त उनके अकाउंट में 9000 रुपये का टैक्स रिफंड आया और वो बिल चुका पाई थीं।

Next Post

9 साल की कॉर्पोरेट नौकरी छोड़ बाइक टैक्सी चालक बनी हर्षिका

Wed Mar 4 , 2020
नई दिल्ली देश में कई ऐसी महिलाएं है जिन्होंने लाखों रुपए की नौकरी छोड़ के कोई स्टार्टअप शुरू किया है या कोई ऐसा बिजनेस जिसमें वह सफल होकर करोड़ों रुपए कमा रही हैं। ऐसी ही एक महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसने 9 साल की […]