उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ़्तार हुआ शाहरुख

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। आखिरकार शाहरुख़ की खोज पूरी हुई। दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही उसको पनाह देने वाले लोगों की तलाश शुरू हो गई है।

दरअसल इस शख्स ने दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में 8 राउंड फायरिंग की थी। इस शख्स ने फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी पर पिस्टल भी तान दिया था। फायरिंग करते हुए यह शख्स फिर भीड़ में गायब हो गया था। इस शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई थी।

बताया जा रहा है क्राइम ब्रांच की टीम पहले बरेली आई थी, यहां उसे सूचना मिली कि शाहरुख यहां से शामली भाग चुका है। पुलिस उसकी तलाश में शामली पहुंची। इससे पहले ही बरेली से गिरफ्तारी को लेकर किसी ने अफवाह फैली थी। एडीजी, डीआईजी और एसएसपी बरेली ने शाहरुख बरेली से गिरफ्तारी की बात से इनकार किया है। उधर शामली पुलिस ने किसी तरह की गिरफ्तारी होने की बात नहीं कुबूली है।

फोन के जरिए गिरफ्तारी होने की चर्चा

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के जाफराबाद में हिंसा के आरोपी शाहरुख की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें लगाई थीं। पुलिस शाहरुख के मोबाइल को भी ट्रेस कर रही थी। मोबाइल को ट्रेस करके पुलिस ने शाहरुख का पीछा किया और शामली में दिल्ली पुलिस को शाहरुख की गिरफ्तारी में कामयाबी मिली। हालांकि शामली पुलिस ने गिरफ्तारी होने से इनकार किया है।

Next Post

मोदी के साथ बैठक के बाद केजरीवाल ने क्या कहा?

Tue Mar 3 , 2020
विभव देव शुक्ला आज देश के दो दिग्गज नेताओं की बैठक हुई, देश की राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की। बैठक का मुद्दा पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ था, दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में भड़का दंगा। बैठक में पूरे घटनाक्रम […]