टिक-टॉक से हुई फेमस अब हत्या के आरोप में जेल हो गई

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। टिकटॉक ने उन कुछ आम प्रतिभाशाली लोगों को फेमस कर दिया है जो शायद कभी किसी की नज़र में भी नहीं आ पाते अगर टिकटॉक ना होता तो। फेमस होने की होड़ में ये वीडियो बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जा रहे हैं।

हमेशा विवादों मे रहने वाली सूरत की टिकटॉक स्टार कीर्ति पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर हुए विवाद व मारपीट के आरोप में पूणागाम पुलिस ने मंगलवार को उसकी गिरफ्तारी की है। इससे पहले भी प्रतिबंधित जानवरों के साथ टिकटॉक वीडियो मामले में वन विभाग की ओर से उस पर कार्रवाई की गई है।

क्या है ये टिकटॉक स्टार का मामला

कीर्ति ने कुछ दिनों पहले घोड़े पर सवार होकर शादी करने का वीडियो चैलेंज दिया था। इसके बाद रघु भरवाड़ नाम के एक शख्स ने हाथी पर चढ़कर शादी का चैलेंज दे दिया अब इसे लेकर दोनों में विवाद हो गया। कीर्ति के एक वीडियो में उनके किसी साथी ने भरवाड़ समाज को लेकर ग़लत शब्द का इस्तेमाल किया था। इसके बाद भरवाड़ समाज के ग्रुप ‘जय हो’ में भी अनबन शुरू हो गई। दोनों पक्ष एक-दूसरे को मारने पीटने की धमकियां देने लगे।

ये धमकियां टिक-टॉक पर वीडियो बनाकर दी जा रही थीं। बीते दिन कीर्ति पटेल युवक राघु भरवाड़ से मिलने गई थी। इस दौरान कीर्ति पटेल के साथ उसका दोस्त हनु भरवाड भी था। पूणागाम पुलिस ने बताया कि उसने इस विवाद के चलते रघु भरवाड़ पर हमला कर दिया। उसने हनु भरवाड़ नामक शख्स के साथ मिलकर यह हमला किया था। इस हमले में रघु भरवाड़ घायल हो गया। उसने इस संबंध में सूरत के पूणागाम पुलिस थाने में कीर्ति पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

इसके बाद कीर्ति पटेल के खिलाफ जान से मारने की कोशिश धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पूणा पुलिस ने बताया कि कीर्ति पटेल ने पूणागाम व आसापास के इलाकों में सबको डराती-धमकाती है। लोग उसके डर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाते हैं।

इससे पहले भी शिकायत दर्ज़ हुई थी

कुछ दिनों पहले ही वन विभाग की टीम ने कीर्ति पटेल को उल्लू को लेकर वीडियो बनाने वाल दंड लगाया था। उल्लू गुजरात सरकार की संरक्षित प्राणियों की कैटेगरी में आता है। इसके साथ का वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग ने उस पर 15 हजार रुपये का दंड लयाया था, जबकि वीडियो बनाने वाले युवक पर 10 हजार रुपये का दंड लगाया था।

Next Post

सफाईकर्मी के चेहरे से चिंता गायब हो गई जब काफिले के साथ पहुँचे पुलिस वाले

Wed Mar 4 , 2020
विभव देव शुक्ला एक समाज हमेशा किस्सों और घटनाओं से घिरा होता है, ऐसे किस्से जिनमें सीखने और समझने के लिए बहुत कुछ होता है। कुछ इस तरह की घटना हुई राजस्थान के झुंझुनू ज़िले के छोटे से गाँव गुढ़ा में। घटना का प्रभाव आम लोगों पर कुछ ऐसा था […]