महिला दिवस के दिन कही गई शाहिद कपूर की बात सुनिए

विभव देव शुक्ला

महिला दिवस को लेकर हमारे समाज में पिछले कुछ सालों से काफी बदलाव आया है। यही वजह है कि इस मुद्दे पर अब पहले से कहीं ज़्यादा चर्चा नज़र आती है। अलग-अलग क्षेत्र और पेशों से जुड़े दिग्गज लोग इस दिन की अहमियत पर अपनी बात रखते हैं। अपनी बात रखने वाली एक ऐसी ही जमात है फिल्मी दुनिया के सितारों की लेकिन अक्सर कुछ फिल्मी सितारे अपनी बात कुछ यूं रखते हैं जिसका मतलब भी होता है और असर भी।

महज़ एक दिन काफी नहीं
ऐसा ही कुछ कहा फिल्मी दुनिया के मशहूर सितारे शाहिद कपूर ने। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, पोस्ट के मुताबिक औरतों के लिए खुशी महज़ एक दिन साझा नहीं की जा सकती है। जब भी मौका मिले हमें महिलाओं के इस दिन को लेकर खुशी मनानी चाहिए।
पोस्ट में शाहिद ने लिखा ‘महिलाओं के लिए महज़ एक दिन काफी नहीं है। जितनी बार मौका मिलें हमें उन्हें लेकर खुशी मनानी चाहिए। महिलाएं उन हाथों की तरह हैं जिन्होंने हमें आकार देकर वह इंसान बनाया है जो आज हम हैं। वह देखभाल करती हैं, प्यार करती हैं और हमेशा हमारे बारे में सोचती हैं। यह असल मायनों में उनका समय है और यही समय है जब हमें उनके लिए शुक्रगुज़ार रहना होगा।

नज़र आएंगे जर्सी में
पिछले कुछ समय से शाहिद सोशल मीडिया सक्रिय नज़र आते हैं। हाल ही में वह कियारा आडवाणी के साथ सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नज़र आए थे। फिल्म का प्रदर्शन अच्छा था लेकिन आलोचकों ने फिल्म को बहुत पसंद नहीं किया था। इसके बाद वह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में नज़र आएंगे। यह दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है।

Next Post

सोशल मीडिया पर छाया जम्मू कश्मीर का ये कांस्टेबल

Mon Mar 9 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। एक फ़िल्म आयी थी ‘गली बॉय’ उसमें रैपर्स के स्ट्रगल के बारे में बताया गया था। इसमें रणवीर सिंह ड्राइवर के किरदार में होते हुए रैप करता है तथा गाने के जरिए अपने स्ट्रगल के बारे में बताया था। इस फिल्म के बाद से भारत के युवाओं […]