फर्ग्युसन का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, लौटेंगे घर

नई दिल्ली

टीम ने ली राहत की सांस

पिछले दो दिनो में दो क्रिकेटर पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने का शक जताया जा चुका है। पहले ऑस्ट्रेलिया के केन रिचर्ड्सन और अब न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्युसन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच के बाद गले में दर्द की शिकायत हुई। शनिवार शाम को फर्ग्युसन का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाया गया जिसके बाद टीम ने राहत की सांस ली।

न्यूजीलैंड की तरफ से जारी बयान में कहा गया, स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के तहत लोकी फुर्ग्युसन को टीम से अलग कर अगले 24 घंटे के लिए होटल में रख दिया गया है। पहले वनडे मुकाबले के खत्म होने के बाद उनको गले में दर्द की शिकायत हुई थी। एक बार जब टेस्ट के नतीजे हमें मिल जाएंगे और इसका इलाज कर लिया जाएगा तो उनके टीम से साथ जुड़ने पर फैसला लिया जाएगा। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज साउथ अफ्रीका से इसी हफ्ते लौटे हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज खेलने के लिए टीम के साथ पहुंचे लॉकी ने मेडिकल टीम को गुरुवार को गले में दर्द की जानकारी दी। इसके बाद टीम ने एहतियातन तुरंत ही उनको कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए भेज दिया। शनिवार को डॉक्टर्स ने कीवी गेंदबाज के टेस्ट की रिपोर्ट के नेगेटिव होने की जानकारी दी। शुक्रवार को ही खबर आई थी कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन को गले में इनफेक्शन हुई था जिसके बाद उनका कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया था। शाम को आई रिपोर्ट में केन को नेगेटिव पाया गया और पूरी टीम ने राहत की सांस ली। इससे पहले उनको भी टीम से अलग करने का फैसला लिया गया था। विश्व स्वस्थ संस्था ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया है।

Next Post

अब गुजरात के कांग्रेसी विधायकों का ठिकाना बनेगा राजस्थान

Sun Mar 15 , 2020
जयपुर गुजरात राज्यसभा चुनाव से डरी कांग्रेस अपने विधायकों को अशोक गहलोत की निगरानी में भेज रही है मध्यप्रदेश के बाद अब गुजरात के कांग्रेस विधायकों को भी राजस्थान लाए जाने की तैयारी है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक गुजरात के 20 कांग्रेस विधायकों को जयपुर लाए जाने की योजना है। […]