‘मैं समाज का दुश्मन’ लिखा पोस्टर थमा कर खींची फोटो

ब्यूरो | मंदसौर

मंदसौर में सड़कों पर घूम रहे लोगों को पुलिस रोककर उनके हाथ में एक प्रिंटेड पोस्टर थमा रही है, जिस पर लिखा है ‘मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं घर पर नहीं रहूंगा।’ ऐसे लोगों से निपटने के लिए पुलिस द्वारा अपनाए गए इस तरीके को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मंदसौर में लॉकडाउन जारी है, लोगों से घर से बाहर ना निकलने की अपील करने के साथ-साथ इस मुहिम में सहयोग करने को कहा गया है, लेकिन फिर भी कई लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। अधिकांश लोग हास्पिटल का बहाना बता रहे हैं। हालांकि लोग इसका पूरी तरह से पालन करने नजर नहीं आ रहे हैं। कुछ युवक बेवजह तफरी के लिए सड़कों पर निकल आते हैं। ऐसे लोगों से निपटने के लिए पुलिस ने यह नायाब तरीका अपनाया है।

सीईओ पहुंचे मल्हारगढ़

मल्हारगढ़ में जिला पंचायत सीईओ ऋषभ गुप्ता ने कोरोना के मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए नगर के छात्रावास का निरीक्षण किया व आइसोलेशन वार्ड के लिए दो छात्रावास व उत्कृष्ट विद्यालय के कमरों को चिन्हित किया गया। इस दौरान तहसीलदार प्रीति भिसे, जनपद सीईओ डीएस मशराम, नप राजस्व निरीक्षक राजेन्द्र सांवरिया आदि मौजूद थे।

Next Post

भारत में कोरोना वायरस का सेंट्रल पॉइंट बन गया है महाराष्ट्र?

Tue Mar 24 , 2020
मुंबई संकट में आर्थिक राजधानी राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 89 पहुंच गई है, जिसमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है। आखिर महराष्ट्र में किन वजहों से कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। इसके पीछे कई कारण हैं। देश […]