इस फ़िल्म को दुनिया भर में दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, मोशन पोस्टर आज हुआ रिलीज़

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

कोरोना वायरस से सब त्रस्त हैं। वहीं बाहुबली वाले फिल्ममेकर राजामौली सबको चीयर अप करने के लिए मोशन पोस्टर लांच किया है।

एस.एस राजामौली ने 24 मार्च को एक ट्वीट किया था जिसमें बताया था कि वो अपनी अगली फिल्म का पोस्टर और टाइटल रिलीज़ करने वाले हैं ताकि पब्लिक इस तनाव भरे माहौल में थोड़ा रिलैक्स हो जाये।

इस मोशन पोस्टर में आग और पानी के बीच लड़ाई होती है जिसमें फिल्म का नाम आरआरआर उभरकर सामने आता है। वहीं यह भारतीय ध्वज के अशोक चक्र के लोगो के साथ खत्म होता है। इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है, ‘जब विपरीत शक्तियां आग और पानी एक साथ आती हैं तो आपको एक तीव्र उर्जा मिलेगी।’ 

फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है जिसे दुनिया भर में दस भाषाओं में रिलीज की जा रही है।

राजामौली ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पानी आग बुझा देती है, आग पानी को भाप बना देती है। यह दोनों शक्तियां अपार ऊर्जा के साथ एक साथ आती है।”

इस फ़िल्म के मुख्य किरदार राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं।

हाल ही में, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस, और एलिसन डूडी जैसे मशहूर कलाकार आरआरआर के साथ जुड़ गए थे। ये फिल्म 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है और इसमें फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों की कलाकारों की मंडली है।

पिछली बार वो ‘बाहुबली’ जैसी फ़िल्म ले कर आये थे जिसका असर अभी तक जनता पर देखा जा सकता है। कई सालों के अंतराल के बाद अब राजामौली अपना वही करिश्मा दोहराने के लिए तैयार हैं। आरआरआर साल 2021 में रिलीज हो सकती है ऐसी संभावना है।


Next Post

चीन ने 90 दिनों के लॉकडाउन से कोरोना को किया काबू

Thu Mar 26 , 2020
बीजिंग चीन ने 90 दिन लॉकडाउन रखकर कोरोना को दी मात..तो हम क्यों रहें पीछे चीन के वुहान और हुबेई प्रांत से शुरु हुआ कोरोना वायरस के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने 90 दिनों का लॉकडाउन किया था, वो 90 दिनों का लॉकडाउन बुधवार को खत्म हुआ। […]