जब लॉकडाउन का असर दिमाग पर कब्जा करने लगे तो ऐसी घटनाएं आम हो जाएंगी

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर रोज तरत-तरह की खबरें सामने आ रही हैं, ये इतना ज़्यादा नाज़ुक समय है कि खुद को सुरक्षित बचाने के साथ-साथ डिप्रेशन से भी लड़ना होगा। वहीं इस महामारी के चलते अपने ही भाई का मर्डर करने की मुंबई से आई खबर चौंकाने वाली है। कोरोना के कारण यह अपनी तरह का पहला मामला सामने आया है।

दरअसल दुर्गेश पुणे में वेटर का काम करता था। लॉकडाउन के चलते एक हफ्ते पहले की उसकी नौकरी चली गई थी। तो वह भी पत्नी संग मुंबई में राजेश के पास आ गया था। 

पुलिस के मुताबिक, राजेश ने उसे लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए मना किया था। इसके बावजूद वह घर से निकला था। घटना बुधवार की है। राजेश अपनी पत्नी के साथ रहता था। यह मामला मुंबई के कांदिवली इलाके का है।

घटना के दिन राजेश ने अपनी पत्नी और भाई को बाहर न निकलने के लिए बोला तो इस पर दोनों झगड़ा शुरू हो गया था। इस राजेश ने कहा वे लोग घरेलू इस्तेमाल का समान खरीदने जा रहे हैं और 30 मिनट में वापस आ जाएंगे। राजेश ने छोटे भाई को धमकाते हुए कहा कि वह इस दौरान बाहर न निकले। इस तीखी बहज के बाद राजेश और उसकी पत्नी वादे से 20 मिनट देर से पहुंचे। इस दुर्गेश दोनों से झगड़ा करने लगा और उन्हें मारने की धमकी देकर अपशब्द कहने लगा।

जिसके बाद आरोपी ने उस पर किसी धारदार चीज से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। अब तक यहां 130 मामले सामने आ चुके हैं। इस बीच यहां से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कोल्हापुर के पास एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे पहले 23 मार्च को परिवार के 4 सदस्यों को टेस्ट हुआ था। ये चारों हज कर के लौटे थे।

Next Post

वेटरन एक्टर महेश मांजरेकर भड़के बोले ये दिन बीतने दो फिर मैं तुझे देख लूंगा

Fri Mar 27 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। कोरोना के कारण सब अपने घरों में बंद हैं। इसी बीच दबंग के हरिया ने बवाल मचा दिया है। अब उन्हें बस लॉकडाउन खत्म होने का इंतज़ार है। हरिया वही हैं जो दबंग के तीनों सीज़न में सोनाक्षी के पिता के किरदार में हैं। अब उनके असली […]