वेटरन एक्टर महेश मांजरेकर भड़के बोले ये दिन बीतने दो फिर मैं तुझे देख लूंगा

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

कोरोना के कारण सब अपने घरों में बंद हैं। इसी बीच दबंग के हरिया ने बवाल मचा दिया है। अब उन्हें बस लॉकडाउन खत्म होने का इंतज़ार है। हरिया वही हैं जो दबंग के तीनों सीज़न में सोनाक्षी के पिता के किरदार में हैं। अब उनके असली परिवार पर किसी ने कमेंट कर दिया है।

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर माने जाने वाले महेश मांजरेकर ने अपने परिवार के साथ मिलकर गुडी पडवा के त्यौहार को बेहद खूबसूरत ढंग से सेलिब्रेट किया और एक हैप्पी मोमेंट वाली फ़ोटो भी शेयर की। इस फोटो में महेश अपनी बेटी सई मांजरेकर समेत अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ नजर आए। लेकिन इसका मजा तब किरकिरा हो गया जब इंटरनेट पर एक यूजर ने इस फोटो पर बेहूदा कमेंट करते हुए उनके परिवार वालों को गाली दे दी।

महेश ने इस फोटो को पोस्ट करते एक कैप्शन लिखा है जिसमें बताया है, “हम एकता के साथ आज यहां खड़े हैं। आज गुडी पडवा है लेकिन कोरोना पर विजय प्राप्त करने के बाद हम धूमधाम से इसका जश्न मनाएंगे। तब तक घर पर रहें, सुरक्षित रहें, परिवार के साथ रहें और उनके साथ वक्त बिताएं।” 

फ़ोटो शेयर करने के बाद कुछ फैंस ने गुडी पडवा की बधाई दी वहीं ऋषि शर्मा नाम के एक यूजर ने गंदा कमेंट करते हुए उनके परिवार को गाली दी जिसे देखकर महेश भड़क उठे। और उसे ढंग से जवाब दिया।

जवाब देते हुए महेश ने लिखा, “जिस दिन भी तुम मुझसे मिलोगे तुम डरोगे, मैं बता रहा हूँ कि मैं तुम्हें खोज निकालूंगा ऋषि। ये दिन बीतने दो मेरा वादा है, मुझे दुनिया के अंत तक भी जाना पड़ा तो मैं जाऊंगा लेकिन तुम्हें ढूंढ कर जरूर निकालूंगा।”

महेश के इस जवाब पर लोगों का अच्छा खासा समर्थन आया वहीं लोगों ने ऋषि के इस हरकत को भद्दा बताया।

महेश की बेटी सई मांजरेकर ने उनकी पॉपुलर ‘दबंग’ सीरीज के तीसरे पार्ट ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में सई ने अपने माता-पिता के साथ स्क्रीन शेयर किया था जो पूरे परिवार के लिए हैप्पी मोमेंट था।

Next Post

कोरोना का संक्रमण छिपाने वाले अमेरिका में कहलाएंगे आतंकी

Sat Mar 28 , 2020
वॉशिंगटन कोविड-19 के कारण बदले नियम दोषी सिद्ध होने पर उम्रकैद तक का प्रावधान अमेरिका में कोरोना वायरस से निपटने के लिए बनाए गए नियमों की अनदेखी करने वालों पर अब न्याय विभाग सख्त हो गया है। नए आदेश के तहत कोरोना वायरस का खतरा दूसरों तक पहुंचाने वालों को […]