पुलिस टीम पर हमला तीन जवान घायल

टोंक

राजस्थान के टोंक जिले की घटना

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर लगाम के लिए देशभर लॉकडाउन किया गया है। राजस्थान में भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस टीम लगातार सक्रियता दिखा रही है। इस बीच टोंक जिले में पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें पुलिस के तीन जवान घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, हमला उस समय हुआ जब पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम कोरोना प्रभावित इलाके में पहुंची थी।

राजस्थान के टोंक जिले में पुलिस टीम पर हमले की पुष्टि एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि कोरोना लॉकडाउन के मद्देनजर ‘कसाई मोहल्ला’ इलाके में पुलिस पार्टी पेट्रोलिंग के लिए गई थी। इसी दौरान उन पर ये हमला किया गया। फिलहाल हमने कुछ लोगों को पूछताछ, जांच के लिए पकड़ा है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीज

राजस्थान में मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 1,169 हो गई है। इस बीच, शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए हैं। इनमें जयपुर में पांच, जोधपुर में 18, टोंक में छह, कोटा में चार, नागौर में दो, झुंझुनू और झालावाड़ में एक-एक मामला शामिल है।

Next Post

अहमदाबाद में हर 24 मिनट पर 1 पॉजिटिव

Sat Apr 18 , 2020
अहमदाबाद गुजरात के कुल 929 कोरोना मरीजों में से 545 अहमदाबाद में, यहां मौत का आंकड़ा भी पूरे राज्य का 47 प्रतिशत है गुजरात में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। यहां गुरुवार को 163 नए पॉजिटिव केस सामने आने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या […]