टाटपट्टी बाखल का आरोपी मेडिकल कॉलेज से फरार

जबलपुर

जावेद खान पर दस हजार का इनाम, ढूंढने के लिए बनाई पांच विशेष टीम

इंदौर में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले का आरोपी कोरोना पॉजिटिव जावेद जबलपुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड से फरार हो गया है। जबलपुर ने उसकी निगरानी के लिए वार्ड और अस्पताल में 15 पुलिसकर्मी तैनात थे। घटना की जानकारी शाम 5 बजे उस वक्त लगी जब डॉक्टर राउंड पर वार्ड में गए। इंदौर में डॉक्टर पर हमला करने के बाद जावेद सहित 4 लोगों पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई थी। इसके बाद उसे जबलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था। एसपी ने जावेद पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

कोरोना पॉजिटिव मरीज के भागने के बाद एसपी अमित कुमार ने 5 टीमों का गठन किया है। सभी टीमें उसकी तलाश में लगी हुई हैं।पुलिसकर्मियों का कहना है कि उन्होंने वार्ड के अंदर पीपीई किट पहने अस्पताल के स्टॉफ को ही आते-जाते देखा है। ऐसे में संदेह जताया जा रहा है कि जावेद पीपीई किट पहनकर ही भागा हो। पुलिस का ये भी मानना है कि हो सकता है कि उसके जबलपुर में भी कोई रिश्तेदार हों।

Next Post

कोरोना से लड़ने के लिए 41 अफ्रीकी देशों के पास सिर्फ 2 हजार वेंटीलेटर्स

Mon Apr 20 , 2020
इथियोपिया चिंताजनक… एक करोड़ 10 लाख की आबादी वाले सूडान में 5 उपराष्ट्रपति हैं जबकि वेंटीलेटर्स सिर्फ 4, सेंट्रल अफ्रीकन रिपब्लिक की 50 लाख की आबादी सिर्फ 3 वेंटीलेटर्स अफ्रीकी महाद्वीप पर अब कोरोना वायरस का संकट गहराने लगा है। इस महाद्वीप के देशों को लेकर सबसे चिंता की बात […]