रजनीकांत और थलापति के फैन वॉर में हो गयी एक लड़के की मौत

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। 

आपने गैंग वॉर सुना होगा कई फिल्मों या रियल लाइफ में देखा होगा लेकिन फैन वॉर अक्सर होता रहता  है कभी ट्विटर तो कभी इंस्टा पर लेकिन इस बार फैन वॉर के चक्कर में एक लड़के की जान चली गयी है। इस वॉर की शुरुआत एक बहस से हुई। बहस भी इतनी मामूली की उसको सुनने के बाद दूसरे का माथा फोड़ने से पहले खुद का फोड़ लें।

यह चौंकाने वाली घटना तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में हुई है। बताया जा रहा है कि रजनीकांत के फैन दिनेश बाबू ने अपने दोस्त और थलापति विजय के फैन युवराज को बहस के बाद धक्का दिया, जिसके बाद उसके सिर पर गंभीर चोट आई और उसने वहीं दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और दिनेश बाबू को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है।

रजनीकांत और थलापति विजय दोनों ही तमिलनाडु में सबसे प्रसिद्ध अभिनेता हैं और उनके फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। आलम यह है कि कोई भी फैन एक-दूसरे पसंदीदा सितारे के बारे में कुछ गलत सुन नहीं सकता है। तभी तो साउथ में एक्टर्स की पूजा तक की जाती है। यह घटना कोरोनोवायरस रीलिफ फंड पर लड़ाई के बाद हुई।

दोनों दोस्त थे और दोनों ने शराब का सेवन किया था, कर्फ्यू के कारण शराब की दुकानें बंद थीं । कथित तौर पर इस बात पर बहस चल रही थी कि राहत राशि में सबसे ज्यादा पैसा किसने दिया, रजनीकांत या विजय ने। तर्क स्पष्ट रूप से इतना ज्यादा तूल पकड़ लिया कि दिनेश बाबू ने युवराज को इतना जोर से धक्का दिया कि उन्हें सिर में चोट लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के संबंध में आगे की जांच जारी है। युवराज की शव परीक्षण के लिए पुड्डुचेरी के कलापेट में एक निजी अस्पताल भेजा गया।

वहीं इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत अब नदीगर संगम के 1000 एक्टर्स को ग्रोसरी का सामान उपलब्ध करा रहे हैं। नदीगर संगम साउथ इंडियन आर्टिस्ट का एसोसिएशन हैं। जिसमें फ़िल्म, टीवी और स्टेज से जुड़े हुए आर्टिस्ट शामिल हैं। रजनीकांत के अलावा इनके कई फैन क्लब भी हैं। यह क्लब्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के लिए हो रहे राहत कार्य में रजनी के फैन क्लब के लोग शामिल हैं। वे आम लोगों को किराने और अन्य जरूरी सामना पहुंचा रहा हैं। विजय ने पीएम रिलीफ फंड और कई राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष को कोरोनो वायरस रिलीफ फंड के लिए 1.3 करोड़ रुपए का दान दिया था।

Next Post

इंडोनेशिया में लॉकडाउन तोड़ने पर भुतहा घर में कर दिया जाएगा कैद

Sat Apr 25 , 2020
जकार्ता लॉकडाउन तोड़ने की निराली सजा इंडोनेशिया में भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र लॉकडाउन लागू है साथ ही संक्रमित लोगों के साथ पाए गए लोगों को सेल्फ आइसोलेशन या क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। हालांकि लोग लगातार नियमों की अनदेखी कर रहे हैं जिससे […]