जिस एक्टर को फर्जी हीरो बता ट्रोल किया गया अब उसने दोस्त से पैसे उधार लेकर किया डोनेशन

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।  

कोरोनावायरस का कहर जहां लगातार पूरे देश में अपने पैर पसार रहा है, वहीं, सेलेब्स इस समय में लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। हाल ही में ‘अर्जुन रेड्डी’ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने भी जरूरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है।

दान की लिस्ट में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम  भी शामिल हो गया है। विजय देवरकोंडा ने दो महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

डोनेशन देने से पहले हुए ट्रोल

विजय देवरकोंडा कोरोनावायरस महामारी के दौरान बिलकुल ही गायब थे। कुछ दिन पहले उन्होंने हैदराबाद पुलिस से मुलाकात करके वापसी की। लोगों ने उन्हें फर्जी हीरो बताकर खूब ट्रोल किया. अब विजय ने अनाउंस किया है कि वो इस महामारी से लड़ने के लिए 1.30 करोड़ रुपए का डोनेशन करेंगे।

एक्टर विजय देवराकोंडा ने ट्वीट करते हुए कहा, “हममें से कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था, लेकिन हम फाइटर्स हैं और हम इससे बड़ी ही मजबूती के साथ बाहर निकलेंगे। इस बात से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं। लेकिन अब मैं यहां हूं। मैं अपनी अतुलनीय टीम के साथ यहां हूं, जो कभी भी लड़ाई के लिए मना नहीं करती और हम ये घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद के लिए 1.30 करोड़ रुपये डोनेट कर रहे हैं।”

उन्होंने ये भी बताया कि जो कुछ भी हुआ वो उसके लिए तैयार नहीं थे। उनके पास पैसे नहीं थे। अब वो लोगों की मदद भी अपने दोस्त से पैसे उधार लेकर कर रहे हैं, जिसे वो फिल्मों की शूटिंग शुरू होने के बाद वापस कर देंगे।

आज के टाइम में 2000 परिवार की मदद के साथ फ्यूचर प्लान भी रेडी

इसके साथ ही विजय ने बताया कि आने वाले दिनों में वो लोगों के लिए क्या-क्या करने वाले हैं। उन्होंने कहा वो अपने जीवन में कम से कम 1 लाख लोगों की रोज़गार देना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने 2019 में एक सीक्रेट प्रोजेक्ट शुरू किया है। ‘द देवरकोंडा फाउंडेशन’ के तहत इस प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है।

हमें बस कुछ प्यार, दया और समर्थन की जरूरत है। मैं आप सभी को अपना प्यार और ताकत को भेज रहा हूं। उन्होंने 11 मिनट की एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट की जिसमें अभिनेता ने आश्वासन दिया कि वह रोजगार के अवसर प्रदान करेंगे और अपनी ब्रांच के माध्यम से किराने का सामान और दवा जैसी तत्काल आवश्यकताओं का ख्याल रखेंगे। अभिनेता ने कहा कि वह 2,000 से अधिक परिवारों की तत्काल जरूरतों का ध्यान रखेंगे।

Next Post

अस्पताल से आने के 21 दिन बाद कनिका ने अपने इंस्टा पोस्ट पर बताया सच

Mon Apr 27 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।   कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी के निशाने पर आईं सिंगर कनिका कपूर ने रविवार को अपनी चुप्पी तोड़ी। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना पक्ष रखा। कनिका को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीजीआई में भर्ती किया गया था। वहां से डिस्चार्ज होने के बाद […]