मस्जिद में हो रही थी सामूहिक नमाज, 15 गिरफ्तार, कई भागे

सहारनपुर

उत्तरप्रदेश… समझाइश भी साबित हाे रही बेअसर

पूरे देश में तीसरे चरण का लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन के बावजूद नियमों का उल्लंघन करके एक मस्जिद में सामूहिक नमाज अदा की जा रही थी। शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य फरार हो गए। मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है।

पुलिस ने बताया कि थाना नागल पुलिस ने एक मस्जिद में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ते हुए 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सहारनपुर के एसपी (देहात) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि पुलिस इनके खिलाफ अलग-अलग धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। एसपी ने बताया कि जिले में सभी को यह आगाह किया गया है कि कोई भी सामूहिक रूप से मस्जिद में नमाज नहीं पड़ेगा क्योंकि इससे लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन होता है।

पुलिस देखकर मची भगदड़

सूचना पर थाना नागल पुलिस उक्त मस्जिद पहुंची और वहां 15 लोगो को सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया। मिश्रा ने बताया कि इन लोगों के विरूद्ध लॉकडाउन का उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। उनके अनुसार कुछ लोग पुलिस के आने से पहले वहां से भाग निकले। उनकी भी पहचान कराई जा रही है।

Next Post

रोका तो सनकी ने जवान पर ही चढ़ा दी कार

Sun May 3 , 2020
जालंधर पंजाब… पुलिसकर्मी ने बोनट को पकड़कर बमुश्किल बचाई जान लॉकडाउन में पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहे हैं। कई जगहों पर पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले भी सामने आ रहे हैं। सरकार ने सख्त कानून भी बनाया है लेकिन कोई असर नहीं पड़ रहा है। पंजाब […]