रोका तो सनकी ने जवान पर ही चढ़ा दी कार

जालंधर

पंजाब… पुलिसकर्मी ने बोनट को पकड़कर बमुश्किल बचाई जान

लॉकडाउन में पुलिसकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहे हैं। कई जगहों पर पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले भी सामने आ रहे हैं। सरकार ने सख्त कानून भी बनाया है लेकिन कोई असर नहीं पड़ रहा है। पंजाब के जालंधर में एक शख्स ने पुलिसकर्मी पर ही कार चढ़ा दी। गनीमत यह थी कि पुलिसकर्मी कार के बोनट पर चढ़ गया और उसकी जान बच गई।

लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए जगह-जगह पुलिस तैनात की गई है। जालंधर में हुई इस घटना का वीडियो सामने आया है। बताया गया कि लॉकडाउन के दौरान चेकपोस्ट पर पुलिस ने इस शख्स की गाड़ी को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही इस शख्स ने रफ्तार बढ़ा दी। यह देखते ही एक पुलिसकर्मी कार के सामने आया कि शख्स अपनी कार रोक देगा। पुलिसकर्मी का अंदाजा गलत निकला।

जवान की जान बचाने के लिए दौड़े साथी, शख्स को जमकर पीटा

इस शख्स पर ना जाने कौन सी सनक सवार थी कि उसने पुलिसकर्मी पर ही कार चढ़ा दी। किस्मत अच्छी थी कि पुलिसकर्मी कूदकर कार के बोनट पर चढ़ गया। यह देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। कई पुलिसकर्मी अपने साथी की जान बचाने के लिए कार के पीछे-पीछे दौड़ पड़े। आखिर में शख्स ने कार रोक दी और पुलिसकर्मी की जान में जान आई। इतने में बाकी पुलिसकर्मियों ने कार को घेर लिया। साथी पर हमले से गुस्साए पुलिसकर्मियों ने कार सवार शख्स को नीचे उतारा और उसकी पिटाई कर दी।

Next Post

1200 मजदूरों के साथ दानापुर पहुंची स्पेशल ट्रेन

Sun May 3 , 2020
नई दिल्ली पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर 1200 मजदूरों के साथ एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंच गई है। इस ट्रेन को लेकर पटना के डीएम कुमार रवि ने इसकी जानकारी दी कि ट्रेन में सवार सभी यात्रियों की जांच रेलवे स्कूल में की जाएगी। इसके बाद उन्हें राज्य में […]