छुपाकर की गयी शादी के फ़ोटो वायरल हुए और लड़की के भाइयों ने मार दिया लड़के को

नगर संवाददाता | इंदौर

लॉक डाउन में सर्वहारा नगर में सनसनीखेज वारदात, चार हिरासत में

लॉक डाउन और कर्फ्यू की सख्ती के बीच सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। युवक ने कुछ दिन पहले ही क्षेत्र में रहने वाली लड़की से गुपचुप शादी की थी लेकिन शादी के उक्त फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इससे गुस्साये लड़की के भाइयों व साथियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

मृतक का नाम लखन पिता अशोक परेता (29) निवासी सर्वहारा नगर है। वारदात सुबह करीब 10.30 बजे सर्वहारा नगर में ही हुई। बताया जाता है लखन का अपने घर के पास ही में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक पखवाड़े पहले दोनों ने अपने परिवार के लोगों को बिना बताए आर्य समाज में शादी कर ली थी। फिर दोनों ही अपने-अपने घरों में रहने लगे थे। उनकी मंशा थी कि लॉक डाउन के बाद परिवार के लोगों से आगे की स्थिति स्पष्ट करेंगे।

वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

सूत्रों के मुताबिक शादी की बात दोनों के कुछेक खास लोगों को पता थी। इनमें से किसी ने उनके शादी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। यह बात लड़की के परिजन को पता चली तो उन्होंने लखन को रास्ते से हटाने की साजिश रची। सोमवार सुबह जब मृतक लखन परेता “ऑफिस जाने के लिए निकला तो युवती के भाइयों ने मिलकर उसके घर के बाहर ही उस पर चाकुओं से हमला कर दिया और भाग निकले। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित किया गया।

लखन लसूड़िया क्षेत्र कि एयर कंडीशनर कंपनी में नौकरी करता था। नजदीकी लोगों ने बताया कि लॉकडॉउन के समय उसका पास बना हुआ था। इधर लखन के परिजन की माने तो उन्हें भी 3 दिन पहले पता चला था कि उनके बेटे ने पड़ोस के ही क्षेत्र की लड़की से शादी कर ली है। पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Next Post

लड़कियों के लिए सैनेटरी पैड मुख्य ज़रूरत,लेकिन राहत राशन के पैकेट से अभी भी दूर

Tue May 5 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।  मैंने अक्सर घर के राशन की लिस्ट माँ या चाची को बनाते देखा है मैंने देखा है कैसे वो एक भी सामान लिस्ट से बाहर ना चली जाए इसके लिए पूरी आलमारी छान दिया करतीं हैं। मैंने कभी उस लिस्ट में उनकी अपनी कोई ख्वाहिश ऐड करते […]