20 गर्लफ्रेंड्स के साथ आरामदायक होटल में बंद हैं थाईलैंड के राजा

बैंकॉक

बैंकॉक से 19,000 किमी दूर होटल में रहने का किया फैसला

एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से परेशान है और लॉकडाउन के चलते देशों की अर्थव्यवस्था बुरी हालत में है, वहीं थाईलैंड के राजा ने खुद को एक लक्जरी होटल में बंद कर लिया है।

देश में लॉकडाउन लागू हो जाने के बाद से थाईलैंड के राजा महा वाचिरालोंगकोंन अपनी 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ जर्मनी एक लक्जरी होटल में रह रहे हैं। हालांकि रजा का ये कदम लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन भी माना जा रहा है। बता दें कि राजा की पत्नी स्विटजरलैंड में हैं जबकि वे जर्मनी में रुके हुए हैं। राजा बैंकॉक से करीब 19,000 किमी दूर जर्मनी के होटल में रहने के लिए आ गए हैं। उन्होंने खुद को 20 गर्लफ्रेंड्स के साथ एक होटल में आइसोलेट करने का फैसला किया।

होटल का पूरा चौथा फ्लोर लिया है किराए पर

मिली जानकारी के मुताबिक राजा ने इस होटल का पूरा चौथा फ्लोर अपने और अपनी गर्लफ्रेंड्स के लिए बुक करा लिया है। जर्मनी की सरकार ने थाईलैंड के राजा के रुके होने के चलते होटल स्टाफ को काम चालू रखने के लिए स्पेशल परमिशन दी है। बीते दिनों जर्मनी में लॉकडाउन तोड़कर थाईलैंड जाने वाले राजा ने चक्र डे सेलिब्रेशन के दौरान कहा- ये महामारी किसी की गलती से नहीं हुई है।

Next Post

कोरोना का खुलासा करने वाले डॉक्टर का होगा सम्मान

Sat May 9 , 2020
वाॅशिंगटन अमेरिका में डॉक्टर वेनलियांग के नाम पर होगा चीनी दूतावास की सड़क का नाम कोरोना वायरस की उत्पत्ति को लेकर चीन और अमेरिका के बीच टकराव जारी है। अमेरिका और उसके समर्थक देशों का आरोप है कि यह वायरस वुहान की एक लैबोरेट्री में तैयार किया गया और एक […]