कुलदीप सेंगर की बेटी ने अलका लांबा पर किया केस दर्ज, ये है पूरा मामला

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा अपने एक ट्वीट के कारण विवादों से घिर गई हैं। मामला दुष्कर्म केस में सजा काट रहे उन्नाव के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जुड़ा है। इस ट्वीट के बाद सेंगर की बेटी ने रविवार को एसपी विक्रांत वीर से मुलाकात कर अलका लांबा पर नगर कोतवाली में केस दर्ज कराया है।

अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए पीएम व गृहमंत्री के इशारे पर कुलदीप सिंह सेंगर को कोर्ट से जमानत मिलने का आरोप लगाया था, जिसका समर्थन एक अन्य कांग्रेस नेता धरना पटेल ने भी किया था। इसके बाद सेंगर की बेटी ने ट्वीट को राजनैतिक षडयंत्र बताते हुए पलटवार किया है।

सेंगर की जमानत और अलका लांबा के ट्वीट पर बवाल

सेंगर की बेटी का कहना है कि जब कोर्ट में जमानत की अर्जी ही नहीं दी गई तो जमानत कैसे मंजूर होगी? सेंगर की बेटी ने उन्नाव के एसपी से मुलाकात कर अल्का लाम्बा के ट्विटर को आधार बनाकर सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

ऐश्वर्या सेंगर ने आरोप लगाया है, “अलका और धारणा पटेल ने अपने ट्विटर एकाउन्ट पर बीती 23 मई को पिता कुलदीप सेंगर और चाचा की उच्च न्यायालय से जमानत मिलने की झूठी बात फैलाई और विवादित टिप्पणी के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उस पर आए रीट्वीट ने परिवार को मानसिक रूप से परेशान किया है।”

मेरी बहन और मुझ पर की जाती है आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रार्थनापत्र में बताया कि परिवार ने अभी तक पिता की जमानत मांगी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि यह केस शुरुआत से ही एक राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा रहा है। लोग देखते हैं कि मामला शांत हो रहा है, वैसे ही झूठी निराधार बातों को उठाकर फिर से चर्चा में ला देते है। मैं और मेरी बहन पर इसका काफी असर पड़ता है। हम पर आपत्तिजनक ट्प्पिणी तक की जाती है। 

कोतवाली प्रभारी दिनेश चन्द्र मिश्रा ने सोमवार को बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर अल्का लांबा और धारणा पटेल पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 और सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत प्राथमिकी पंजीकृत की गयी है।


Next Post

इंदौर के प्रबंधन को केंद्र ने मॉडल माना देश इससे सीखेगा कोरोना से लड़ना

Tue May 26 , 2020
विनोद शर्मा|इंदौर चार शहरों के बेहतर तरीकों के जरिए देशभर में संक्रमण से निपटने की रणनीति देश-दुनिया को सफाई सिखा चुका इंदौर देश के कई शहरों में कोरोना महामारी से बचने का प्रबंधन भी सिखाएगा। 20 से 27 अप्रैल के बीच शहर में रही इंटर मिनिस्ट्रियल सेंट्रल टीम (आईएमसीटी) की […]