सोनू सूद की वो फ़ोटो वायरल हो रही जब वो 420 रुपये वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम आज पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। लॉकडाउन के बीच में सोनू सूद लोगों के मसीहा बने हुए हैं। मुंबई में फंसे हजारों प्रवासी मजदूरों को वह अब तक घर पहुंचा चुके हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी चर्चा खूब हो रही है। इस बीच एक्टर की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जो वायरल हो रही है।

24 साल के सोनू सूद का फिल्मी स्ट्रगल हो रहा वायरल

यह फोटो दरअसल, उस वक्त की है जब सोनू, 23 साल पहले मुंबई एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे। उन दिनों सोनू 420 रुपए की टिकट लेकर लोकल ट्रेन से सफर किया करते थे। ट्रेन में उनका सफर बोरवली से चर्चगेट तक का होता था।

यूजर ने अभिनेता की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है, सोनू सूद कभी 420 रुपये वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे।’ यूजर के इस ट्वीट पर सोनू ने जवाब में लिखा कि ‘जिंदगी एक सर्कल है।’

सोनू सूद को पहली फिल्म टॉलीवुड से मिली थी

सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले भी सोनू सूद से कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया।

लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बिहार में एक जगह पर लोगों ने उनके लिए मूर्ति बनवाने की भी ठान ली थी।

सोनू सूद की कैरियर की बात करें तो साल 19 साल 1999 में उन्हें पहली फिल्म टॉलीवुड से मिली थी साल 2001 में फिल्म शहीद ए आजम से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली इसके बाद वह बुलंदियों को बुलंदियों की सीढ़ियों पर लगातार चलते गए सोनू सूद ने भले ही ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल किया हो लेकिन रियल लाइफ में वह किसी हीरो से कम नहीं हैं।

Next Post

जब बच्चे ने कहा अफरीदी जैसा बल्लेबाज बनना है तो शोएब ने उसका उड़ाया मज़ाक

Sat May 30 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर जितनी अपनी घातक बाउंसर के जाने जाते हैं उतना ही अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी प्रख्यात हैं। वो किसी भी विषय पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। एक वीडियो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने अपने […]