‘कसौटी जिंदगी की’ फेम रोनित ने अपनी तंगी का हाल बताते हुए कहा मेरे ऊपर 100 परिवार निर्भर हैं

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

कोरोना वायरस महामारी ने अच्छे-अच्छों की कमर तोड़ दी है। लोगों के कामकाज पिछले करीब ढाई महीने से बंद पड़े हैं जिस वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। इस कोरोनो वायरस ने टीवी इंडस्ट्री की हकीकत को भी सामने ला दिया है। 
लैविश लाइफ जीने वाले सितारें भी इन दिनों शूटिंग रूकने के कारण घरों में हैं। इतना ही नहीं कुछ स्टार्स तो आर्थिक तंगी का सामने भी कर रहे हैं। ऐसी ही स्थिति से गुजर रहे हैं मशहूर अभिनेता रोनित रॉय। रोनित रॉय ने खुलासा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं फिर भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं।

मैं अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मैं फिर भी मदद कर रहा

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में रोनित रॉय ने बताया कि वह लॉकडाउन के कारण वो भी काफी परेशान हैं। जनवरी से ही उनकी आमदनी बंद है और उनका बिजनेस मार्च से ठप्प पड़ा है। ऐसे में जरा भी कमाई नहीं हो रही है। हालांकि वह इस मुश्किल घड़ी में वो डिप्रेस होने की बजाए हिम्मत से काम ले रहे हैं।

आगे बोलते हुए रोनित रॉय ने बताया, “मैं अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मुझसे जो भी बन पड़ा रहा है कर रहा हूं। बड़े-बड़े ऑफिस वाले प्रोडक्शन हाउस को भी अब एक्टर्स की मदद के लिए सामने आना चाहिए।”

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस दौरान भले ही पैसे नहीं आ रहे हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाफ की भी सैलरी नहीं रोकी है। उनके उपर 100 परिवार निर्भर करते हैं। जिनका उन्हें हर हाल में सपोर्ट करना है। इसलिए वो अपने पास के सामान बेचकर लोगों की मदद कर रहें हैं।

‘कसौटी जिंदगी की’ से पहचान बनाई थी

रोनित रॉय ने एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने खासी पहचान बनाई है। लेकिन स्थापित कलाकार होने बाद भी रोनित रॉय की माली हालत बिगड़ चुकी है।

Next Post

बीच की सीट वाले यात्रियों के लिए पीपीई किट जैसा बॉडी सूट अनिवार्य

Sat Jun 6 , 2020
विकाससिंह राठौर | इंदौर एयरपोर्ट पर नई व्यवस्था… एयरलाइंस जाने वाले यात्रियों को दे रही गाउन की तरह दिखने वाला बॉडी सूट, सूट की अनिवार्यता के चलते बीच की सीट पर बैठने से कतरा रहे यात्री विमान में बीच की सीट को पहले खाली रखने और बाद में उस पर […]