सुशांत के मामा सहित पप्पू यादव ने की सीबीआई जांच की मांग कहा ये आत्महत्या नहीं हत्या है

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत के परिवारवालों का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो डिप्रेशन से लगभग छह महीने से जूझ रहे थे। पुलिस को उनके घर में कुछ डॉक्यूमेंट्स मिले जिससे पता चलता है कि छह महीने से उनका इलाज चल रहा था। अभी मामले की जांच चल रही है।

सुशांत की मौत के पीछे कोई साजिश लग रही है

 

 

 

 

मामले में उनके मामा ने कहा है कि हम नहीं  सोचते हैं कि उसने आत्‍महत्‍या की है। पुलिस को मामले की जांच करना चाहिए। उसका मर्डर किया गया है। ये बात सुशांत सिंह के मामा ने पटना में एक्‍टर के घर के बाहर कही है।सुशांत के मामा ने कहा, “हमें नहीं लगता कि वह सुसाइड कर सकता है। पुलिस को इस मामले की तह तक जाना चाहिए। सुशांत की मौत के पीछे कोई साजिश लग रही है। उसका मर्डर भी हो सकता है।”

पप्पू यादव ने की सीबीआई जांच की मांग

 

वहीं जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच कराने की मांग की है।उन्होंने सोमवार को पटना में परिवारवालों से मिलने के बाद ट्वीट किया, “बिहार के गौरव सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते! उनकी मौत की सीबीआई जांच हो। मैं उनके पिताजी से पटना स्थित आवास पर मिला, वह सीबीआई जांच चाहते हैं, वह कहते हैं कि मौत के दो घंटे पहले उनकी बात हुई थी। खुदकुशी जैसी कोई बात ही नहीं थी! उनके परिजनों से मिलकर भावविह्वल हो गया।”

विसरा जांच की रिपोर्ट से सच का पता चलेगा

 

राजपूत की मौत की सूचना मिलते ही रिश्तेदार, पड़ोसी और अन्य तमाम लोग पटना के राजीव नगर स्थित उस दो मंजिला मकान में जमा होने लगे जहां अभिनेता का बचपन गुजरा था और जहां अभी उनके सेवानिवृत्त पिता रहते हैं। पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे राजपूत की मौत की खबर शहर में उनके जानने वालों के लिए अब भी रहस्य है। वहीं उनके शव की तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम ने पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंपी है। रिपोर्ट में आत्महत्या की वजह फांसी में लटकने से दम घुटने के कारण हुई थी, यह बताया गया है। हालांकि अभी विसरा जांच की रिपोर्ट आनी है जिसमें उनकी हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी, यह पता चल सकेगा।

Next Post

फिजिकल वेरिफिकेशन के चलते बेटी ने अपनी 100 साल की माँ को चारपाई पर घसीटकर पहुंचाया बैंक

Mon Jun 15 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग महिला को खाट सहित घसीटकर एक औरत ले जा रही है। इस वीडियो को लेकर पहले तमाम अनुमान लगाया जा रहा था लेकिन अब पता चला है कि ये वीडियो ओडिशा का है। दरअसल यह घटना ओडिशा […]