कुछ दिन अकेले रहना चाहते थे सुशांत : रिया

मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है और इस मामले में पुलिस अब तक कुल 12 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। गुरुवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटों को पूछताछ की।

रिया ने पुलिस को बताया – ‘मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फ़िल्म छोड दो, मैं भी छोड रहा हूं। लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया। रिया ने पुलिस को बताया कि उनकी सुशांत से मुलाकात साल 2013 में हुई था। 2019 में सुशांत ने मुझे प्रपोज किया। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। रिया ने सुशांत के साथ रहकर उसका ख्याल रखा। एक दिन सुशांत ने कहा, वो कुछ दिनों के लिए अकेले रहना चाहते हैं। फिर रिया सुशांत के घर से चली गई।

मैनेजर श्रुति ने दी अहम जानकारी

वहीं सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी ने करन जौहर और सुशांत के बीच हुए एक प्रोजेक्ट के बारे में अहम जानकारी दी। श्रुति के मुताबिक़ सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म ड्राइव में काम किया था। सुशांत ने उस फ़िल्म की डबिंग के लिए डेट नहीं दी थी। इसपर जब श्रृति ने जब सुशांत से बात की तो सुशांत ने बताया कि मैं तीन बार डबिंग के लिए डेट दे चुका हूं लेकिन इन्होंने कुछ किया नहीं। पुलिस जानकारी ले रही कि क्या फ़िल्म को लेकर सुशांत और करन जौहर में कोई अनबन हुई थी।

Next Post

फेसबुक ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की हटा दी पोस्ट

Sat Jun 20 , 2020
वॉशिंगटन ट्विटर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो को एक बार फिर ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ मार्क करते हुए डॉक्टर्ड बता दिया है। इससे पहले भी ट्विटर ने ट्रंप के दो ट्वीट्स को ‘गलत जानकारी’ करार देते हुए मार्क कर दिया था। उधर फेसबुक ने भी ट्रंप […]