दुकान में गाना होगा ‘वंदे मातरम्’ और ‘जन गण मन’

अहमदाबाद

गुजरात में कोरोना की अनोखी गाइडलाइन

गुजरात में सूरत नगर निगम ने कोरोना वायरस को लेकर खास गाइडलाइन जारी की है। एसएमसी ने कपड़ा व्यापारियों से कहा कि वो अपनी दुकानें खोलते समय वंदे मातरम् गाएं और दुकानें बंद करते समय राष्ट्रगान यानी जन मन गण का गाएं। नगर निगम ने शहर में कपड़ा बाजारों को खोलने के लिए शनिवार को कोविड19 गाइडलाइन जारी की और इन निर्देशों के बारे में बताया।

नगर निगम ने दुकानदारों को इन दिशा-निर्देशों का पालन करने की प्रतिज्ञा लेने को भी कहा। सूरत के नगर आयुक्त बी एन पानी ने कहा कि दुकानें खोलते समय वंदे मातरम गाना और दुकानें बंद करते समय जन गण मन राष्ट्र के साथ अपने जुड़ाव और कोविड-19 महामारी के खिलाफ एक युद्ध घोष होगा।

सूरत में 170 से अधिक कपड़ा व्यापार | सूरत में 170 से अधिक कपड़ा व्यापार बाजार हैं जिनमें 65,000 से ज्यादा दुकानें हैं। नगर निगम के निर्देशों के तहत कपड़ा दुकानें सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक ऑड-ईवन आधार पर खुलेंगी।

Next Post

गहलोत सरकार ने मीडिया के सामने विक्ट्री साइन दिखाते हुए सौ से अधिक विधायकों की परेड करवाई

Mon Jul 13 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। राजस्थान के सियासी जंग में अब अशोक गहलोत की सरकार ने अपनी सीट बचाने तथा बीजेपी को अपनी पार्टी की ताकत दिखाने के लिए सोमवार को एक प्रेस मीटिंग करवाई जहां गहलोत का पक्ष मजबूत दिखता नज़र आया। दरअसल राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार पर मंडरा […]