प्यारे कश्मीर से गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड से जुड़ा लिंक

प्रजातंत्र ब्यूरो | भोपाल

पापी ‘प्यारे’… इंदौर से श्रीनगर पहुंचा दरिंदा, भोपाल पुलिस विमान से लेकर आज आएगी, होंगे कई बड़े नामों के खुलासे

नाबालिग बच्चियों को हवस का शिकार बनाने वाला प्यारे मियां आखिरकार श्रीनगर से पकड़ा गया। िवमान के जरिए इंदौर से मुंबई, फिर दिल्ली होते हुए श्रीनगर पहुंच गया था। उसे गुरुवार को विमान से ही भोपाल लाया जाएगा। पुलिस मुख्य आरोपी प्यारे मियां के अंडरवर्ल्ड और कश्मीर कनेक्शन की जांच कर रही है।

राजधानी पुलिस डिजिटल सर्विलांस के जरिए प्यारे मियां पर नजर रखे हुए थी। रविवार दोपहर नाबालिग बच्चियों से दुराचार के मामले में उसके खिलाफ जैसे ही प्रकरण दर्ज हुआ, वह सड़क मार्ग से इंदौर आ गया था। इंदौर से उसने मुंबई की फ्लाइट पकड़ी और मुंबई से दिल्ली जा पहुंचा। दिल्ली से विमान के जरिए ही वह श्रीनगर पहुंच गया था। भोपाल पुलिस ने उसकी लोकेशन की जानकारी श्रीनगर पुलिस को दी और बुधवार की सुबह करीब 11 बजे लोकल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। भोपाल पुलिस की टीम भी शाम को ही श्रीनगर पहुंच गई और प्यारे मियां को अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार की सुबह उसे श्रीनगर से पहले दिल्ली लाया जाएगा और फिर दिल्ली से रेगुलर फ्लाइट के जरिये भोपाल लाया जाएगा।

प्यारे की बीवी पर मेहरबानी

भोपाल में अंडरवर्ल्ड की तरह काम करने वाली प्यारे मियां पर पुलिस मेहरबान रही है। इसका उदाहरण शाहपुरा थाने का 420 का एक प्रकरण है। शाहपुरा पुलिस ने विष्णु हाइटेक सिटी के फ्लैट फर्जी तरीके से बेचने के मामले में 2017 में प्यारे मियां की बीवी फातिमा और बेटे शाहनवाज के खिलाफ केस दर्ज किया था, पर आज तक कार्रवाई नहीं की।

दो नातिनों को प्यारे को सौंपने वाली राबिया पर भी एफआईआर

कोहेफिजा पुलिस ने राबिया नामक एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी दो मासूम नातिनों को प्यारे मियां को सौंप दिया था। प्यारे ने पहले बड़ी बहन का लगातार 4 साल तक यौन शोषण किया और फिर उसकी शादी करा दी। इसके बाद उसने उसकी छोटी बहन को अपना शिकार बनाया जो रविवार को रातीबड़ थाने पहुंची थी। पुलिस ने राबिया को भी आरोपी बना लिया है। प्यारे के साथी अनस और उबैस के अलावा प्यारे के लिए लड़कियां उपलब्ध करवाने वाली स्वीटी को पुलिस ने अदालत में पेश किया। चारों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

स्वीटी बोली- लेस्बियन हूं

पिछले 5 सालों से प्यारे मियां के साथ साये की तरह रहने वाली स्वीटी ने खुद को और प्यारे को बचाने के लिए नई चाल चली है। उसने पुलिस को बताया है कि वह लेस्बियन है। स्वीटी की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। आशंका है कि वह प्यारे को बचाने के लिए इस तरह की कहानी गढ़ रही है।

 

Next Post

सबूत हैं कि 'डील' में शामिल थे पायलट

Thu Jul 16 , 2020
जयपुर राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत का दावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहली बार सचिन पायलट पर सीधा हमला बोला है। बुधवार को गहलोत ने कहा कि मेरी सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त (हॉर्स ट्रेडिंग) के प्रयास हो रहे थे और मेरे पास इसके सबूत हैं। […]