अब एक यात्री खुद के लिए बुक कर सकता है दो सीट

नई दिल्ली।

इंडिगों की नई शुरुआत

कोरोना को ध्यान में रखते हुए इंडिगो ने यात्रियों के लिए एक खास योजना की शुरूआत की है। अब कोई भी यात्री खुद के लिए भी दो सीट बुक कर सकता है। इंडिगो ने शुक्रवार को एक योजना शुरू की है। दरअसल एक यात्री को कोरोना वायरस महामारी के बीच अतिरिक्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए खुद के लिए दो सीटें बुक करने की अनुमति दी है।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि अतिरिक्त सीट के लिए शुल्क मूल बुकिंग लागत का 25% तक प्रभावी होगा। यह पेशकश 24 जुलाई, 2020 से शुरु हो रही यात्राओं पर प्रभावी होगी। इंडिगों ने बयान में कहा कि 6 ई डबल सीट योजना यात्रा पोर्टल, इंडिगो कॉल सेंटर या हवाई अड्डे के काउंटरों के माध्यम से उपलब्ध नहीं होगी। इस योजना का लाभ केवल इंडिगो की वेबसाइट का उपयोग करके लिया जा सकता है।

यात्रियों के बीच ऑनलाइन किया गया सर्वेक्षण –

सर्वेक्षण में कहा गया है कि इंडिगो द्वारा 20 जून से 28 जून के बीच 25,000 यात्रियों के बीच ऑनलाइन किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, अन्य यात्रियों द्वारा सामाजिक गड़बड़ी का अभाव यात्रियों के बीच एक चिंता का विषय है। विमान में बैठे लोगों द्वारा शारीरिक दूरी की कमी जैसे कारक हवाई यात्रा के लिए प्रमुख निवारक के रूप में पहचाने गए हैं।

Next Post

किसकी है खता, किसे दें हम सजा

Sat Jul 18 , 2020
जयराम शुक्ल कुछ सीधी सच्ची कथाएं जो हमारे गांव से शुरू होती हैं। इनकी अनुगूंज आपके भी गांव-कस्बे या शहर में सुनाई पड़ सकती हैं। पूरा बाँचने के बाद अपने इर्द- गर्द झांकिए सभी किरदार मिल जाएंगे। मूल्य, कीमत और दाम में फर्क है। बाजार ने इस फर्क को धो […]