भांजी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत करने पर पत्रकार को उसकी बेटियों के सामने गोली मारी

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका उदाहरण आपको इस खबर को देखने के बाद मिल जाएगा।

एक पत्रकार है जिसे उसकी ही बेटियों के सामने गोली मार दी जाती है क्योंकि उसने गुंडाराज के खिलाफ आवाज़ उठाई थी।

नाबालिग बेटियों के साथ बाइक घर लौट रहे थे

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पत्रकार विक्रम जोशी पर सोमवार रात हमला हुआ। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि 5 से 6 हमलावर पत्रकार को मार रहे हैं और एक बदमाश ने उसे पीछे से सिर में गोली मार दी।

गोली मारने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह घटना तब हुई जब पत्रकार विक्रम जोशी अपनी बहन के घर से अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ बाइक घर लौट रहे थे। घात लगाए पांच हमलावरों ने उनका रास्ता रोक लिया और उन पर हमला कर दिया। जोशी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की एक टीम उनकी हालत पर नजर रखे हुए है।

पुलिस कार्रवाई करती तो ऐसी घटना नहीं होती

 

पीड़ित पत्रकार के परिजनों का कहना है कि अगर विक्रम की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई करती तो ऐसी घटना नहीं होती। उनका आरोप है कि छेड़छाड़ के खिलाफ तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, यही वजह है कि बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं।

विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी भांजी के साथ कुछ लड़के छेड़खानी कर रहे थे, जिसका विरोध उनके भाई विक्रम जोशी ने किया था। विक्रम जोशी ने इसकी तहरीर थाने में भी दी थी ओर मुकदमा भी लिखा गया है। इसके बाद सोमवार को उन लोगों ने मेरे भाई पर हमला कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी

अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया था कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय नगर में एक पत्रकार पर हमला हुआ है और उनको गोली मारी गई है।

इसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। जल्दी हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Next Post

शव के बीच किया जा रहा है कोरोना पेशेंट का इलाज, क्या यही है बिहार का 'सुशासन'?

Tue Jul 21 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।  बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों और मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी बीच हैरान करने वाला एक वीडियो भी सामने आया है। ये वीडियो बिहार सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाने के लिये काफी है। वीडियो में लगाए जा रहे आरोपों के […]