डॉ. फाउची ने ही बनाया कोरोना, फिर भेजा चीन

न्यूयार्क

विवादित अमेरिकी वैज्ञानिक का दावा

कोरोना वायरस फैलने को लेकर एक नया प्रपोगंडा सामने आने पर बवाल मच सकता है। इस बार निशाना चीन नहीं बल्कि अमेरिका और उसके वैज्ञानिक शीर्ष संक्रामक रोग विशेषज्ञ डा. एंथनी फाउची हैं। एक विवादित पूर्व अमेरिकी शोध वैज्ञानिक ने अपने साक्षात्कार में कहा है कि डॉ. फाउची ने ही कोरोना वायरस तैयार किया और उसे चीन भेजा। इस बीच सिनक्लेयर ब्रॉडकास्ट ग्रुप ने शनिवार को कहा कि वह अपने ‘‘अमेरिका दिस वीक’’ के उस संस्करण को वापस ले रहा है जिसमें शीर्ष संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉ. एंथनी फाउची और कोरोना वायरस से जुड़ी कथित साजिश की थ्योरी पर चर्चा की गई थी।

‘अमेरिका दिस वीक’ में कार्यक्रम का प्रसारण

सिनक्लेयर के प्रवक्ता माइकल पाडोवानो ने कहा कि सिनक्लेयर को कार्यक्रम में संदर्भ इस विवादास्पद संस्करण को ‘‘अमेरिका दिस वीक’’ के अगले सप्ताह प्रसारित करने की उम्मीद है। डॉ. फाउची ने एक नए पोडकास्ट में उन्हें मिल रही गंभीर धमकियों और घृणा भरे ईमेल पर विस्तार से चर्चा की।

Next Post

हॉलीवुड की अनुबंध व्यवस्था को चुनौती देने वाली ऑस्कर विजेता ओलिविया डी हैविलैंड का निधन

Mon Jul 27 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।  दो बार की ऑस्कर विजेता हॉलीवुड अभिनेत्री ओलिविया डी हैविलैंड का निधन हो गया है। पेरिस में घर पर उनकी नींद में सोते हुए ही प्राकृतिक कारणों से मृत्यू हो गई। न्यूयॉर्क की प्रचारक लीजा गोल्बर्ग ने बताया कि हैविलैंड ने रविवार शाम को पेरिस स्थित अपने […]