‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ फेम अभिनेता समीर शर्मा ने किया आत्महत्या

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। जिससे टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

टीवी के जाने माने अभिनेता और मॉडल समीर शर्मा का शव उनके घर से बरामद किया गया है।

समीर किसी बीमारी से जूझ रहे थे

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता समीर शर्मा ने मुंबई में अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। समीर शर्मा ने टीवी के कई फेमस शो ज्योति, कहानी घर घर की, लेफ्ट राइट लेफ्ट, इस प्यार को क्या नाम दूं, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनय किया था।

समीर का शव मलाड वेस्ट में अपने अपार्टमेंट में लटका हुआ पाया गया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है। सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इसके अलावा पुलिस का कहना है कि समीर किसी बीमारी से जूझ रहे थे हालांकि वो उस बीमारी से कुछ वक्त पहले उबर चुके थे, लेकिन फिर भी इस मामले की जांच की जाएगी।

दिल्ली में रहकर अभिनय के गुर सीखे थे

समीर ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन इसका खुलासा बृहस्पतिवार को उस समय हुआ, जब फ्लैट से बदबू आने पर सुरक्षा गार्ड ने इस बाबत जानकारी दी। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो समीर का शव पंखे से लटका मिला था।

एक्टर समीर शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत इन दोनों अभिनेताओं में कॉमन बात यह है कि एक्टर समीर शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ही ने दिल्ली में रहकर अभिनय के गुर सीखे थे और फिर मुंबई में जाकर अपने दम कर अपनी कला का लोहा मनवाया था।

काम की तंगी के चलते ऐसा कदम उठाया हो

जहां सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन सीरियल से शुरुआत करके बाद में बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दिल जीता था तो समीऱ शर्मा फिलहाल तक टीवी सीरियल में काम कर रहे थे। इतना ही नहीं, अपने अभिनय के चलते वह लाखों लोगों के पसंदीदा कलाकार भी थे।

इस पूरे मामले में एक वजह से भी सामने आ रही है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो। लेकिन अभी तक कुछ भी इस मामले में पुख्ता रूप से नहीं कहा जा रहा है। साल 2020 सिनेमा के लिए काल साबित हो रहा है। इस साल कई सितारे दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

Next Post

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के बाद एक मुस्लिम नेता ने कहा 'राम मंदिर को तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी'

Thu Aug 6 , 2020
नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर की नींव रखी वहीं अब विवादित बयान का सिलसिला शुरू हो गया है। गुरुवार को ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष ने धमकी भरे लहज़े में कहा है कि विवादित स्थल पर कभी मंदिर था […]